जबलपुर लोकायुक्त की टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी ने फेके रिश्वत के 8 हजार रुपए

जबलपुर लोकायुक्त की टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी ने फेके रिश्वत के 8 हजार रुपए

प्रेषित समय :18:53:04 PM / Tue, Nov 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के मुडवारा कटनी में आज उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब जबलपुर लोकायुक्त टीम ने 8 हजार रुपए की रिश्वत ले रहे पटवारी रामनाथ बुनकर रंगे हाथ पकड़ लिया. लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी रामनाथ ने रिश्वत के रुपए फेंक दिए. पटवारी के पकड़े जाने की खबर मिलते ही कार्यालय के अन्य कर्मचारी पहुंच गए थे. जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

इस संबंध में लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने बताया कि ग्राम हरदुआ जिला कटनी निवासी आनंद कुमार गौतम के पैतृक जमीन का बटवारा हुआ. जिसके चलते आनंद कुमार ने मुडवारा में पटवारी रामनाथ पिता पंचमलाल बुनकर को ऋण पुस्तिका बनाने के लिए आवेदन दिया. जिसपर पटवारी  रामनाथ बुनकर ने रिश्वत की मांग की. रुपया न दिए जाने पर पटवारी रामनाथ बुनकर ने ऋण पुस्तिका नहीं बनाई. आनंद कुमार ने जबलपुर लोकायुक्त आफिस पहुंचकर शिकायत की. इसके बाद आज आनंद कुमार ने मुडवारा पहुंचकर पटवारी  रामनाथ बुनकर को 8 हजार रुपए की रिश्वत दी, तभी लोकायुक्त टीम इंस्पेक्टर सुरेखा परमार, रेखा प्रजापति, कमलसिंह उईके सहित टीम के अन्य सदस्यों ने दबिश देकर पटवारी रामनाथ बुनकर रंगे हाथ पकड़ लिया. लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही रामनाथ बुनकर ने रिश्वत के रुपए फेंककर विवाद करना शुरु कर दिया. जिसे लोकायुक्त टीम के अधिकारियों ने शांत कराया. पटवारी रामनाथ बुनकर के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने की खबर कार्यालय में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते आफिस के अन्य कर्मचारियों की भीड़ एकत्र हो गई. जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर कलेक्टर ने स्कूल सुबह साढ़े आठ बजे के बाद लगाने का जारी किया आदेश, बढ़ती ठंड के चलते निर्णय

जबलपुर में जिला न्यायालय के बाहर युवक को चाकू मारकर फायरिंग, पेशी से लौटते वक्त किया हमला

एमपी के जबलपुर में ठंड से एक और वृद्ध की मौत..!

MP: कांग्रेस MLA और पूर्व मंत्री पर जबलपुर की महिला ने लगाया रेप और अप्राकृतिक कृत्य का आरोप, FIR दर्ज

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान के 7 गुर्गो पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित, कूट रचित दस्तावेज तैयार कर सम्पत्ति हड़पने का मामला

Leave a Reply