मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर ऑडियो मैसेज भेजकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर ऑडियो मैसेज भेजकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

प्रेषित समय :13:44:53 PM / Tue, Nov 22nd, 2022

मुंबई. मुंबई पुलिस के ट्रैफिक विभाग के व्हाट्सएप नंबर पर ऑडियो मैसेज भेजकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है. जानकारी के अनुसार मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सअप नंबर पर एक ऑडिये मैसेज आया है. इस ऑडियो मैसेज में कहा गया है कि पीएम मोदी को मारने के लिए दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के दो गुर्गों को काम सौंपा गया है.

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिलने की इस खबर के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम सतर्क हो गई है. बताया जा रहा है कि धमकी भरा यह ऑडियो मैसेज अनजान व्यक्ति द्वारा भेजा गया है. धमकी का ऑडियो मैसेज भेजने वाले ने दाऊद इब्राहिम के उन दो गुर्गों के नाम भी बताए हैं, जिन्हें पीएम मोदी को जान से मारने का काम सौंपा गया है. इनके नाम मुस्तफा अहमद और नवाज हैं. लेकिन ऑडियो मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम नहीं बताया है. यह ऑडियों क्लिप हिंदी में है.

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी वाले ऑडियो क्लिप के अब तक तक कुल 7 मैसेज भेजे जा चुके हैं. मुंबई पुलिस का क्राइम ब्रांच मैसेज भेजने वाले का पता लगाने की कोशिशों में जुटी हुई है. एक हीरा व्यापारी से पूछताछ की गई है. इसकी वजह यह है कि वाट्सअप मैसेज में एक फोटो भी भेजा गया है. यह फोटो सुप्रभात वेज नाम के शख्स का पाया गया. यह शख्स संबंधित हीरा व्यापारी के पास काम किया करता था. उसकी संदिग्ध गतिविधियों की वजह से काम से निकाल दिया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ई-कॉमर्स कंपनियों पर मोदी सरकार का शिकंजा: फर्जी एवं पेड रिव्यू पर लगेगा 10 लाख का जुर्माना

पीएम मोदी 71 हजार युवाओं को सौंपेंगे नियुक्ति-पत्र, मंगलवार को रोजगार मेले को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी ने सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद शुरू किया प्रचार, कहा- गुजरात को प्रगति की नई ऊंचाई पर ले जाना है

गुजरात में पर्यटन, कृषि और दुग्ध उद्योग के विकास से किसानों को लाभ मिला है: पीएम मोदी

अरुणाचल के पहले ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन किया, बोले- अटकाने, लटकाने का समय गया

Leave a Reply