Jabalpur News: बर्थ-डे मनाकर फांसी पर झूला कारोबारी, व्यापार में नुकसान के चलते डिप्रेशन में रहा युवक

Jabalpur News: बर्थ-डे मनाकर फांसी पर झूला कारोबारी, व्यापार में नुकसान के चलते डिप्रेशन में रहा युवक

प्रेषित समय :15:37:51 PM / Wed, Nov 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित मदनमहल क्षेत्र में दीपक खटवानी नामक युवक ने आज सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दीपक को फांसी के फंदे पर झूलते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने दीपक को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो स्तब्ध रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि शाम को दीपक ने सबके साथ बर्थ-डे मनाया. इसके बाद घर में ही रहा और रात कमरे में सोने के लिए चला गया. आज सुबह 7.30 बजे के लगभग सोकर उठा और घूमने के लिए चला गया. लौटकर घर आया, इसके बाद कमरे में जाकर फांसी लगा ली.  

पुलिस के अनुसार मदनमहल क्षेत्र में रहने वाला दीपक खटवानी ने बीती रात परिजनों के साथ अपना 43 वां जन्मदिन मनाया. उस वक्त दीपक बहुत खुश था. सभी के साथ जन्मदिन की खुशियां मनाई, भोजन किया, इसके बाद रात को अपने कमरे में सोने के लिए चला गया. आज सुबह 7.30 बजे के लगभग दीपक सोकर उठाकर और घूमने के लिए चला गया. कुछ देर बाद दीपक लौटकर घर आया और अपने कमरे का दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली. पूर्वान्ह करीब 11 बजे के लगभग मां ने नाश्ता करने के लिए आवाज लगाई. लेकिन कोई जबाव नहीं मिला तो मां ने पहुंचकर दरवाजा खटखटाया, फिर भी कोई जबाव नहीं मिला. जिससे मां घबरा गई और दरवाजा पीटने लगी. दीपक के कमरे का दरवाजा न खुलने से परिजन घबरा गए.

खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए और दरवाजा तोड़ा तो देखा कि दीपक अपने कमरे में फांसी के फंदे पर झूल रहा है. दीपक को फांसी के फंदे पर झूलते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए. जिन्होने दीपक को इस हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए. पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि दीपक का जन्मदिन था और वह बहुत खुश रहा. उन्होने यह भी कहा कि लॉक डाउन के कारण उसका कारोबार जरुर कमजोर हो गया था. जिसके चलते वह परेशान रहता था, फिर भी घर के लोग यही समझाते रहे कि वक्त के साथ सबकुछ ठीक हो जाएगा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मेडिकल अस्पताल में डाक्टर हड़ताल पर, प्रशासनिक अधिकारियों की नियुक्ति का विरोध

जबलपुर कलेक्टर ने स्कूल सुबह साढ़े आठ बजे के बाद लगाने का जारी किया आदेश, बढ़ती ठंड के चलते निर्णय

जबलपुर में जिला न्यायालय के बाहर युवक को चाकू मारकर फायरिंग, पेशी से लौटते वक्त किया हमला

एमपी के जबलपुर में ठंड से एक और वृद्ध की मौत..!

MP: कांग्रेस MLA और पूर्व मंत्री पर जबलपुर की महिला ने लगाया रेप और अप्राकृतिक कृत्य का आरोप, FIR दर्ज

Leave a Reply