काशी-तमिल संगमम की चौथी ट्रेन के यात्रियों का जबलपुर में हुआ भव्य स्वागत

काशी-तमिल संगमम की चौथी ट्रेन के यात्रियों का जबलपुर में हुआ भव्य स्वागत

प्रेषित समय :20:27:26 PM / Fri, Nov 25th, 2022

जबलपुर. दक्षिण एवं उत्तर भारतीय संस्कृति को सहेजे हुए काशी-तमिल संगमम की रेलगाडिय़ों का पश्चिम मध्य रेलवे के क्षत्राधिकार के स्टेशनों जैसे इटारसी, जबलपुर, कटनी एवं सतना स्टेशनों पर पहुंचने पर डेलिगेट्स का स्वागत किया जा रहा है. इसी क्रम में काशी-तमिल संगमम की चौथी ट्रेन जब आज शुक्रवार को जबलपुर स्टेशन पर दोपहर में पहुंची तो डेलीगेट्स का स्वागत पट्टिका, चन्दन का टीका तथा बाजे गाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया.

गाड़ी संख्या 22535 रामेश्वरम-बनारस एक्सप्रेस के आगमन अवसर पर मंडल वाणिज्य प्रबंधक, स्टेशन डायरेक्टर, रेलवे चिकित्सक, आरपीएफ थाना प्रभारी, स्टेशन प्रबंधक (वाणिज्य) सहित बड़ी संख्या में उपस्थित रेलवे के पर्यवेक्षकों ने इस ट्रेन से आये काशी-तमिल संगमम डेलीगेट्स का स्वागत किया.

इस सम्मान से सभी यात्री बहुत खुश नजर आये और रेल प्रशासन द्वारा किए गए इन्तजामों की सराहना करते हुए गंतव्य काशी की ओर रवाना हुए. इस ट्रेन में 216 यात्री दक्षिण भारत से काशी के लिए जा रहे हैं, जो कि काशी-तमिल संगमम 2022 आजादी के अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप में भारत सरकार की पहल पर एक भारत श्रेष्ठ भारत समारोह में शामिल होंगे.

अब पाँचवीं रेलगाड़ी संख्या 22669 एर्नाकुलम से पटना आगामी 28 नवम्बर को पमरे के इटारसी, जबलपुर, कटनी एवं सतना स्टेशनों से गुजरेगी और इनमें सवार सभी डेलीगेट्स का भी स्वागत किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वीवीआईपी की सुरक्षा में तैनात पंजाब पुलिस के जवानों को आर्मी से मिलेगी कमांडो ट्रेनिंग

काशी-तमिल संगमम की तीसरी ट्रेन का जबलपुर में भव्य स्वागत, यात्री हुए खुश

Rail News: ट्रेन में युवक पढ़ने लगे नमाज तो फौजी ने शुरू की प्रार्थना, पेंट्री कार स्टाफ ने की पिटाई, FIR दर्ज

रेल मंत्रालय का फैसला: इस कारण से अब ट्रेनों में अब नहीं लगेंगे इकोनॉमी एसी कोच

Railway News: महंगी हो गई ट्रेन के एसी3 इकानामी में यात्रा, अब इतने पैसे अतिरिक्त देने होंगे

Leave a Reply