राहुल गांधी दाढ़ी बनवा लें, तो नेहरू जैसे दिखने लगेंगे, सद्दाम हुसैन बताने के बाद सीएम सरमा का नया बयान

राहुल गांधी दाढ़ी बनवा लें, तो नेहरू जैसे दिखने लगेंगे, सद्दाम हुसैन बताने के बाद सीएम सरमा का नया बयान

प्रेषित समय :18:48:38 PM / Mon, Nov 28th, 2022

गुवाहाटी. कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी के चेहरे पर दाढ़ी को लेकर दिए गए बयान पर असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा ने अब सफाई पेश की है. सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि मैंने राहुल गांधी के लुक को लेकर कुछ नहीं कहा. मैंने केवल इतना कहा था कि वक़्त के साथ आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा नजऱ आने लगा है, किन्तु यदि आप (राहुल) दाढ़ी बनवा लेंगे, तो आप नेहरू की तरह दिखाई देने लगेंगे.

बता दें कि राहुल गांधी ने 7 सितंबर से भारत जोड़ो यात्रा का प्रतिनिधित्व करते हुए कन्याकुमारी से यात्रा आरंभ की है और सोमवार (28 नवंबर) को अपनी यात्रा के साथ मध्य प्रदेश में हैं, ये उनकी यात्रा का 82वां दिन है. इतने दिनों की यात्रा में राहुल गांधी ने अपनी दाढ़ी नहीं बनाई है, जिसको लेकर अभी कुछ ही दिनों पहले असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा था कि राहुल गांधी अब दाढ़ी रखने के बाद सद्दाम हुसैन जैसे दिखने लगे हैं.

बता दें कि, राहुल गांधी की यह यात्रा 60 कंटेनर्स (ट्रकों) के साथ चल रही है. इनमे राहुल गांधी के लिए एक अलग कंटेनर रखा गया है, जिसमें एसी, फ्रिज, बेड से लेकर तमाम सुख सुविधाएं मौजूद हैं. यहाँ तक कि, राहुल के किचन के लिए भी एक अलग कंटेनर रखा गया है, जिसमे उनका ख़ास रसोइया भी रहता है, जो राहुल को मनमुताबिक भोजन बनाकर देता है. इस यात्रा में राहुल के साथ लगभग 230 लोग, कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा पर निकले हुए हैं, जिनके लिए इन कंटेनर्स में प्रबंध किया गया है. कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, राहुल गांधी और उनके सहयोगियों के कंटेनर में दो, चार, छह, आठ और 12 बिस्तर का प्रबंध है. कुछ में शौचालय भी हैं, जबकि कुछ में नहीं हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओंकारेश्वर में राहुल गांधी और प्रियंका ने नर्मदा आरती कर चढ़ाई चुनरी, राबर्ट वाड्रा भी रहे साथ

एमपी में राहुल गांधी की यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, कांग्रेस ने कहा भाजपा की साजिश है

राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला संदिग्ध गिरफ्तार..!

Gujrat Election: राहुल गांधी की पहली चुनावी रैली, सूरत में बोले, बीजेपी आपको आदिवासी नहीं, वनवासी समझती है

एमपी में भारत जोड़ो यात्रा: गृहमंत्री ने कहा राहुल गांधी इंदौर के खालसा कालेज न जाए, पीसी शर्मा बोले, हम किसी से डरने वाले नहीं

Leave a Reply