जबलपुर में बैंक कर्मी युवती के साथ सहकर्मी ने किया बलात्कार..!

जबलपुर में बैंक कर्मी युवती के साथ सहकर्मी ने किया बलात्कार..!

प्रेषित समय :16:46:54 PM / Wed, Nov 30th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में निजी बैंक में कार्यरत युवती को उसके साथ काम करने वाले युवक नितिन अपनी बातों को उलझाकर एक किराए के मकान में ले गया. जहां पर नितिन ने युवती के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. युवती ने जब विरोध किया तो शादी करने का कहकर शांत करा दिया. क रीब एक साल बाद जब युवती ने शादी की बात कही तो परिजनों के तैयार न होने का कहकर इंकार कर दिया. नितिन द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित युवती ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी नितिन को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अधारताल क्षेत्र में रहने वाली युवती सोनिया (परिवर्तित नाम)  निजी बैंक में काम करती है. यही पर साथ में काम करने वाले नितिन नामक युवक से सोनिया की दोस्ती हो गई. दोनों एक दूसरे से मोबाइल फोन पर बातचीत करते रहे. यहां तक कि साथ में घूमने के लिए जाने लगे. करीब एक साल पहले नितिन घूमते हुए सोनिया को किराए के मकान में ले गया. जहां पर नितिन ने सोनिया के साथ शारीरिक संबंध बना लिए, सोनिया द्वारा विरोध करने पर कहा कि जल्द ही शादी कर लेगें. इसके बाद नितिन को जब भी मौका मिलता वह सोनिया को किराए के घर में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. सोनिया ने पिछले दिनों शादी के लिए कहा, जिसपर नितिन ने कहा कि परिजनों से बातचीत कर जल्द ही विवाह कर लेगा.

इस तरह से नितिन सोनिया के साथ टाल-मटोल करता रहा. सोनिया ने जब दबाव बनाना शुरु किया तो यह कहकर इंकार कर दिया कि परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं है. नितिन द्वारा शादी से मना करने से व्यथित सोनिया ने परिजनों के साथ अधारताल थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी नितिन को हिरासत में ले लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में लोडिंग वाहन के कुचलने से अधेड़ की मौत..!

जबलपुर जनसुनवाई: आवेदक अब लाइन लगाकर खड़े नहीं होगें, दिए गए टोकन, नम्बर आने तक कुर्सियां पर बैठने व्यवस्था

Rail News: जबलपुर से पुणे, रीवा-मुंबई ट्रेन के फेरों में विस्तार, अब इस तारीख तक चलेगी

काशी-तमिल संगमम की चौथी ट्रेन के यात्रियों का जबलपुर में हुआ भव्य स्वागत

जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई: ऋण पुस्तिका बनाने रिश्वत ले रहा था पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार

Leave a Reply