खालिस्तानी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ली पंजाब के पुलिस स्टेशन पर हुए आरपीजी हमले की जिम्मेदारी

खालिस्तानी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ली पंजाब के पुलिस स्टेशन पर हुए आरपीजी हमले की जिम्मेदारी

प्रेषित समय :13:01:30 PM / Sat, Dec 10th, 2022

चंडीगढ़. पंजाब के तरनतारन के सरहाली पुलिस स्टेशन पर हुए आरपीजी हमले की जिम्मेदारी खालिस्तानी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ली है और धमकी देते हुए कहा कि पंजाब के घर-घर में हमने रॉकेट लॉन्चर पहुंचा दिए हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री और डीजीपी को दी गई चेतावनी में उसने कहा कि इस तरह के और भी हमले होंगे. जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस घटना के जिम्मेदार लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे.

तरनतारन में कम तीव्रता वाले ब्लास्ट के बाद मौके पर पहुंचे पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि बीती रात करीब 11 बजकर 22 मिनट पर आरपीजी का इस्तेमाल कर हाईवे से ग्रेनेड दागा गया. यह सरहाली थाने के सुविधा केंद्र से टकराया. यूएपीए के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. यहां फॉरेंसिक टीम आ गई है और सेना का दस्ता भी यहां है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस घटना के हर पहलू की जांच करेगी. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में बैठे हैंडलर्स और ऑपरेटर्स के साथ यूरोप, उत्तरी अमेरिका में जो अपराधी तत्व संपर्क में हैं, उनके लिंक की जांच की जा रही है. ताकि असली अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि इस साल करीब 200 ड्रोन क्रासिंग हुई हैं. पिछले एक महीने में कई ड्रोन को रोका गया. हेरोइन और हथियार जब्त किए गए. इससे दुश्मन देश डरा हुआ है और ध्यान भटकाने के लिए रात में कायरतापूर्ण हमला कर रहा है. जबकि पंजाब के तरनतारन में सरहाली पुलिस स्टेशन पर हुए हमले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार को घेरा है.

पार्टी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अनिल सरीन ने कहा कि पहले मोहाली में इंटेलिजेंस मुख्यालय पर हमला और अब पुलिस स्टेशन पर अटैक चिंता का विषय है. आईबी के अलर्ट के बावजूद ऐसी घटनाएं हो रही हैं. सरीन ने कहा कि जिनके पास सुरक्षा है, उनका कत्ल हो जाता है. वह मुख्यमंत्री भगवंत मान से प्रार्थना करते हैं कि वह अरविंद केजरीवाल व राघव चड्ढा के चंगुल से निकलें और दिल्ली से कमांड लेने की बजाय राज्य के हालातों पर ध्यान दें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब के तरनातारन में रॉकेट लॉन्चर से हमला, पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग पहुंचा नुकसान

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ कैलिफोर्निया में गिरफ्तार

पंजाब में भारत-पाक सीमा से लगे खेत से हेक्साकॉप्टर ड्रोन और 35 करोड़ की हेरोइन बरामद

पंजाब: सीएम भगवंत मान के आवास के बाहर विरोध-प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, मजदूरों की यह है मांग

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने नाबालिग पीड़िता को गर्भ गिराने की दी मंजूरी, कहा- रेप से पैदा बच्चा अपराध की याद दिलाएगा

Leave a Reply