Maharashtra बीजेपी अध्यक्ष का बड़़ा बयान, कहा- राज्य के समग्र विकास के लिए फडणवीस का CM बनना जरूरी

Maharashtra बीजेपी अध्यक्ष का बड़़ा बयान, कहा- राज्य के समग्र विकास के लिए फडणवीस का CM बनना जरूरी

प्रेषित समय :17:55:21 PM / Sun, Dec 18th, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बवनकुले ने एक बार फिर देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की. उनका यह बयान महाराष्ट्र में शीतकालीन सत्र से पहले आया है. उन्होंने कहा कि जब तक मैं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष हूं, तब तक देवेंद्र फडणवीस को राज्य के समग्र विकास के लिए फिर एक बार महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनना चाहिए.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बवनकुले ने कहा कि फडणवीस ने हर समाज को न्याय दिलाने के लिए काम किया है फिर चाहे मराठा हो धनगर हो या कोई दूसरा समाज हो. नागपुर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बोलते हुए, बावनकुले ने कहा कि जब तक मैं भाजपा की राज्य इकाई का अध्यक्ष हूं, फडणवीस को सीएम बनना चाहिए.

इससे पहले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने कहा था पार्टी ने भारी मन से फैसला किया है कि बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे को फडणवीस के बजाय राज्य का मुख्यमंत्री बनना चाहिए. वहीं अब बावनकुले की टिप्पणी ने विपक्षी दलों को बोलने का मौका दे दिया, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने कहा कि इससे पता चलता है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में वर्तमान सीएम शिंदे का कोई मूल्य नहीं है.

उन्होंने कहा कि सिर्फ एक व्यक्ति ही महाराष्ट्र को आगे ले जा सकता है, तो वह देवेंद्र फडणवीस हैं. बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी भाजपा है. भाजपा ने 30 जून को घोषणा की कि शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनेंगे. पूर्व सीएम फडणवीस ने भी कहा था कि वह सरकार से बाहर रहेंगे, लेकिन कुछ ही घंटों में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने घोषणा की कि फडणवीस डिप्टी सीएम के रूप में शपथ लेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के पंढरपुर में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एमपी के 5 मजदूरों की मौत

पहाड़ों की बर्फबारी ने उत्तर भारत में बढ़ायी ठंड, एमपी-महाराष्ट्र में बारिश के आसार

महाराष्ट्र के रायगढ़ में पिकनिक से लौट रही बस पलटी: हादसे में दो छात्रों की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र के ठाणे में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने चार स्कूली बच्चों को कुचला, एक की मौत और तीन गंभीर

PM Modi रविवार को महाराष्ट्र को देंगे 75 हजार करोड़ का तोहफा, गोवा में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन

Leave a Reply