राजस्थान के बांसवाड़ा में छात्रों से भरी बोलेरो गाड़ी को डंपर ने मारी टक्कर, 2 बच्चों की मौत, दस घायल

राजस्थान के बांसवाड़ा में छात्रों से भरी बोलेरो गाड़ी को डंपर ने मारी टक्कर, 2 बच्चों की मौत, दस घायल

प्रेषित समय :13:32:41 PM / Fri, Dec 23rd, 2022

बांसवाड़ा. राजस्थान के बांसवाड़ा में स्थित सेंट पॉल विद्यालय के वार्षिकोत्सव का पूर्वाभ्यास कर लौट रहे छात्रों से भरी बोलेरो गाड़ी को एक डंपर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक बच्चे घायल हो गए. कलिंजरा थाना अधिकारी कपिल पाटीदार ने बताया कि स्कूल बोलेरो और डंपर की भिड़ंत हुई. भिड़ंत में 10 से अधिक बच्चे घायल हुए हैं, जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को बड़ोदिया व कलिंजरा अस्पताल ले जाया गया. वहीं दोनो मृतक के शव को कलिंजरा अस्पताल में रखवा दी गई है. गंभीर रूप से तीन घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया है.

बांसवाड़ा शहर के ठीकरिया स्थित सेंट पॉल विद्यालय का वार्षिकोत्सव का पूर्वाभ्यास चल रहा था. वार्षिकोत्सव का अभ्यास कर बोलेरो के जरिए बच्चे करजी गांव को लौट रहे थे. इस बोलेरो में सवार कुछ बच्चों को बड़ोदिया भी उतरना था. बच्चों से भरी बोलेरो बड़ोदिया के अहिंसा सर्किल से आगे की ओर मुड़ी जो के करजी रोड है. वहीं पर सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी. दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तब तक बच्चों की चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी. इस पर लोगों ने बच्चों को बोलेरो से निकालना शुरू किया तो दूसरी ओर कलिंजरा थाने को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही कलिंजरा थाना अधिकारी कपिल पाटीदार बड़ोदिया चौकी प्रभारी व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

वहीं तीन बच्चों को महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. घायलों का उपचार कर रेफर कर दिया गया है. जबकि कुछ बच्चों को उनके परिजन निजी अस्पतालों में उपचार के लिए ले गए हैं. वहीं यह जानकारी भी मिल रही है कि कुछ बच्चे कलिंजरा के सरकारी अस्पताल में भी उपचार के लिए भर्ती कराए गए हैं. फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल में जिला कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा, पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा, पीएमओ डॉक्टर खुशपाल सिंह, एसडीएम पीसी रेगर के साथ ही कई अधिकारी व प्रशासन के लोग पहुंचे हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाजपा ने कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए राजस्थान में रद्द की जन आक्रोश यात्रा

राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष भंवरसिंहः करणी सेना महाराणा प्रताप, शिवाजी महाराज के दीवानों की टोली है, अन्याय बर्दाश्त करना हमारे डीएनए में नहीं!

सिर्फ 37,500 रुपये में घूमिए राजस्थान, आईआरसीटीसी लेकर आया खास पैकेज

राजस्थान में हिमाचल के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस और पिकअप वाहन की टक्कर में दो की मौत, कई घायल

राजस्थान में सीएम फेस पर माथापच्ची, वसुंधरा राजे बोलीं- जो भी फैसला होगा वो ठीक ही होगा

Leave a Reply