झारखंड में यूरिन की समस्या होने पर अस्पताल पहुंचे मरीज का डॉक्टर ने काट दिया प्राईवेट पार्ट

झारखंड में यूरिन की समस्या होने पर अस्पताल पहुंचे मरीज का डॉक्टर ने काट दिया प्राईवेट पार्ट

प्रेषित समय :14:04:45 PM / Mon, Dec 26th, 2022

डालटेनगंज. झारखंड के डालटेनगंज में पेशाब करने में परेशानी होने पर इलाज कराने निजी अस्पताल पहुंचे मरीज का ऑपरेशन के दौरान गुप्तांग काट लिया गया. इस घटना के बाद निजी अस्पताल कासंचालक और आरोपी डॉक्टर दोनों ही फरार बताए जा रहे हैं. दोनों के खिलाफ मरीज के परिजनों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि निजी अस्पताल के संचालक और डॉक्टरों ने मरीज और उसके परिजनों को पैसे देकर मामले को दबाने की भी कोशिश की. पीडि़त व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए सरकारी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार ये मामला डालटेनगंज शहर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप स्थित मोहन सिनेमा रोड में संचालित मां गोदावरी अस्पताल का है. जहां से ये शर्मनाक कर देनी वाला यह घटना सामने आई है. साथ ही इस पूरे घटना को किसी तरह पैसे ले-देकर मैनेज करने की कोशिश की जा रही है. मरीज के परिजनों को पैसे देने के साथ अन्य तरह के लालच का प्रलोभन दिया जा रहा है. इसकी जानकारी पीडि़त के भाई ने दी है. आरोपी निजी अस्पताल और उसके संचालक द्वारा इलाज के खर्च के साथ ही साथ मुआवजा देने की बात कही गई है.

शाहद गांव के रहने वाले 50 वर्षीय मरीज के पेशाब के रास्ते में परेशानी थी. शुक्रवार की रात परिजनों द्वारा को उसे शहर के मां गोदावरी अस्पताल में भर्ती किया गया था. इलाज के दौरान डॉक्टर ने ऑपरेशन की सलाह दी और 20 हजार खर्च बताए. रोगी के परिजनों ने 10,000 दिए थे और शेष राशि ऑपरेशन के बाद देने की बात कही. देर रात करीब 12 बजे मरीज का ऑपरेशन अस्पताल में किया गया.

शनिवार की सुबह मरीज जब पेशाब करने के लिए बाथरूम में गया तो उसे पता चला कि उसका गुप्तांग कटा हुआ है. पेशाब करने में उसे खासा दिक्तत हुई. मरीज ने तत्काल इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. डॉक्टर द्वारा मरीज की ऑपरेशन के दौरान गुप्तांग काटने की जानकारी मिलते ही मां गोदावरी अस्पताल के कर्मी संचालक सहित डॉक्टर मौके से फरार हो गए.

पीडि़त और उसके परिजन द्वारा मेदिनीनगर शहर थाना पहुंकर अस्पताल के संचालक एवं डॉक्टर के खिलाफ आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया. इस संबंध में शहर थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा ने बताया दर्ज शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जो भी आरोपी होंगे. वह बख्शे नहीं जाएंगे. मेदिनीनगर शहर थाना में आवेदन देने के बाद पीडि़त मरीज को बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर के एमआरएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में 12 टुकड़ों में मिला आदिवासी महिला का शव, पति दिलदार अंसारी गिरफ्तार

झारखंड हाईकोर्ट ने कहा असंवैधानिक है सोरेन सरकार की नियोजन नीति-2021, किया रद्द

झारखंड: प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ नेताओं ने खोला मोर्चा, बिखर रहे कांग्रेसी

एमपी हाईकोर्ट का राज्य सरकार को नोटिस: सरकारी जमीन पर सरदार पटेल की मूर्ति स्थापना, अनावरण में शामिल हुए झारखंड के राज्यपाल, केन्द्रीय मंत्री

झारखंड में कॉलेज के साइंस एग्जीबिशन में हुआ रॉकेट के मॉडल में धमाका, 8 छात्र घायल

Leave a Reply