एमपी के ऊर्जा मंत्री ने 66 दिन बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया के आग्रह पर पहनी चप्पल

एमपी के ऊर्जा मंत्री ने 66 दिन बाद केंद्रीय मंत्री सिंधिया के आग्रह पर पहनी चप्पल

प्रेषित समय :13:39:05 PM / Mon, Dec 26th, 2022

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सड़कों की मरम्मत नहीं होने से नाराज होकर  66 दिन पहले चप्पल-जूते नहीं पहनने का का संकल्प लेकर नंगे पांव चलने वाले मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आग्रह पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने चप्पल पहल ली. इस दौरान सिंधिया ने कहा कि जिन सड़कों के लिए मंत्री तोमर ने चप्पलों का त्याग किया था, वो अब शानदार बन रही हैं.

गौरतलब है कि तोमर ने इस साल 20 अक्टूबर को अपने गृह नगर ग्वालियर में कहा था कि जनता को तकलीफ हो रही है. सड़कों को सही करने के लिए सरकार ने समय रहते पैसा दिया और अधिकारियों को इसे तुरंत सही करने के लिए कहा. जिस जनता ने उन्हें चुना है, उनके सामने मैं सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर रहा हूं कि सड़कें नहीं बनी हैं और इसके लिए माफी भी मांग रहा हूं.

उर्जा मंत्री तोमर ने आगे कहा था कि जनता को जो पीड़ा हो रही है, उसका अहसास मुझे भी होना चाहिए. इसलिए जब तक तीन सड़कें लक्ष्मण तलैया, गेंडे वाली सड़क और अस्पताल रोड की मरम्मत नहीं होंगी, तब तक मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा.

इसके बाद नगर निगम ने शहर के कई इलाकों में सड़कों की मरम्मत और निर्माण कार्य शुरू कर दिया था. अब इन सड़कों का काम पूरा होने वाला है. सिंधिया रविवार को ग्वालियर आए और उन्होंने ऊर्जा मंत्री तोमर के सामने चप्पले रखकर पहनने का आग्रह किया. इसके बाद तोमर ने चप्पलें पहन लीं.

इस दौरान सिंधिया ने कहा कि प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जिन सड़कों के निर्माण के लिए चप्पलें छोड़ी थी, वो अब पूरी हो रही हैं. इन सड़कों के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री ने स्वीकृति दी और शानदार सड़कें बन रही हैं. जल्दी ही इनका उद्घाटन किया जाएगा. चप्पल पहनने के बाद तोमर ने कहा, जिन लोगों को पीड़ा हुई, वे अब सड़कों पर अच्छी तरह चल सकेंगे और इसमें उन्हें आनंद की अनुभूति हो रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एनसीसी कैडेट्स वन एमपीसीटीआर के छात्रों ने दी नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति, सिकल सेल-थेलेसिमिया के प्रति चलाया जागरुकता अभियान, देखें वीडियो

एमपी के बैतूल में भीषण सड़क हादसा: ट्रक और कार की टक्कर में 2 महिलाओं सहित चार लोगों की मौत

एमपी विधानसभा में गिरा कांग्रेस का अविश्वास प्रस्ताव, सीएम चौहान ने साधा कमलनाथ पर निशाना

एमपी के सीएम ने कहा चीन से फिर आ रहा कोराना: हर पाजिटिव मरीज का होगा जीनोम टेस्ट

एमपी के रीवा में स्कूली बच्चों से भरी पिकअप गाड़ी में बस ने मारी टक्कर, एक मौत, 20 घायल

Leave a Reply