MP के पन्ना में महिला के सिर से निकले सींग, परिवार परेशान, डाक्टर हो रहे हैरान

MP के पन्ना में महिला के सिर से निकले सींग, परिवार परेशान, डाक्टर हो रहे हैरान

प्रेषित समय :15:34:33 PM / Thu, Dec 29th, 2022

पन्ना. कभी-कभी ऐसे आश्चर्यजनक और अविश्वसनीय मामले सामने आते हैं, जिन पर विश्वास नहीं होता और इन मामलों पर डॉक्टर और विज्ञान भी अपने आप को असहाय महसूस करते हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के अजयगढ़ तहसील अंतर्गत ग्राम मकरी में सामने आया है, जहां एक महिला के सिर पर रहस्यमय तरीके से सींग निकल रहे हैं. इस अजीबोगरीब बीमारी से यहां के डॉक्टर हैरान हैं और परिवार परेशान हैं.

मामले के संबंध में पीड़ित के परिजन ने बताया कि मिमिया बाई कोरी पति मुन्ना लाल कोरी उम्र लगभग 60 वर्ष ने विगत 3 वर्षों से उसके सिर में सींग की तरह कुछ निकल रहा है, जिससे उसे असहनीय दर्द होता है. कई बार उसने डॉक्टरों को दिखाया किंतु यह बीमारी यहां के डॉक्टरों के समझ से परे है और उनके द्वारा इसे बाहर किसी बड़े डॉक्टर को दिखा कर इलाज करवाने की सलाह दी गई है. पीड़ित परिवार इतना सक्षम नहीं है कि किसी बड़े अस्पताल के बड़े डॉक्टर को दिखा कर इलाज करवा सके.

पिछले तीन वर्ष से असहनीय दर्द से परेशान है महिला

महिला तीन साल से असहनीय दर्द और समस्या को सह रही है. इस अजीबो-गरीब घटना के बारे में लोगों को पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ और जब अपनी आंखों से देखा तो आश्चर्यचकित रह गए. फिलहाल महिला को शासन प्रशासन से मदद की उम्मीद है ताकि उसका इलाज हो सके और उसे दर्द एवं तकलीफ से छुटकारा मिल सके. पीड़ित महिला मिमिया बाई कोरी ने बताया कि बीते तीन वर्ष से मैं काफी परेशान हूं मैंने सभी से गुहार लगाई, लेकिन मेरी कोई नहीं सुनता है, मैं दर्द से परेशान हूं. भगवान से उम्मीद है कि मुझे इस बीमारी से छुटकारा दिलाए और इस असहाय पीड़ा से भी मुक्ति मिले.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हादसों के नाम पर रक्षाबंधन का दिन, सतना, दमोह, सिवनी, पन्ना और शहडोल में हुए सड़क हादसों में 12 की मौत, 106 घायल

एमपी हाईकोर्ट की कलेक्टर पन्ना को फटकार, सत्ताधारी दल के एजेंट की तरह किया है काम, इन्हे पद से हटा देना चाहिए

उत्तराखंड में एमपी के पन्ना जिले के तीर्थयात्रियों से भरी बस यमुनोत्री राजमार्ग पर खाई में गिरी, 25 की मौत

रोहन बोपन्ना पहली बार फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में

एमपी के पन्ना के दो सगे भाईयों की कांगड़ा में हत्या, भांजा गिरफ्तार

Leave a Reply