भारत-अमेरिका में फिर डाउन हुआ ट्विटर, न लॉगिन हुआ और न ही नोटिफिकेशन मिले

भारत-अमेरिका में फिर डाउन हुआ ट्विटर, न लॉगिन हुआ और न ही नोटिफिकेशन मिले

प्रेषित समय :08:48:49 AM / Thu, Dec 29th, 2022

वाशिंगटन. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर एक बार फिर भारत और अमेरिका में डाउन हो गया, इस दौरान यूजर्स ने अपने खाते में लॉगिन कर पा रहे हैं और न ही उन्हें नोटिफिकेशन मिल रहा है. बताया जा रहा है कि बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात हजारों यूजर्स के लिए ट्विटर डाउन रहा. आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अमेरिका में हजारों यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ा.

रिपोर्ट के अनुसार 10,000 से अधिक यूजर्स ने संयुक्त राज्य अमेरिका में शाम को करीब 7:40 बजे इस समस्या को साझा किया. कुछ यूजर्स ने यह भी शिकायत की कि उनके ट्विटर नोटिफिकेशन काम नहीं कर रहे हैं. वहीं भारत में भी गुरुवार की सुबह तमाम यूजर्स ने इस संबंध में शिकायत की और प्रिंट शॉट साझा किए. भारत में कई यूजर्स को ट्विटर के वेब वर्जन पर लॉगिन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. गुरुवार सुबह करीब 6:30 बजे से वेब वर्जन में साइन इन करने में कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

डाउनडिटेक्टर वेबसाइट के अनुसार दिल्ली, नागपुर, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई और कोलकाता सहित कई शहरों में आउटेज की सूचना मिली थी. कई बार रीफ्रेश करने के बावजूद लॉग-इन या लॉगआउट करने पर यूजर्स को एरर के मैसेज दिखाई पड़ रहे हैं. हालांकि मोबाइल पर ट्विटर सही तरीके से काम कर रहा है. गौरतलब है कि अक्टूबर के अंत में एलन मस्क द्वारा कंपनी के अधिग्रहण के बाद से यह तीसरा मौका है, जब ट्विटर बंद हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एलन मस्क ने किया ट्विटर के ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन में नये फीचर्स जोडऩे का ऐलान

Elon Musk का ऐलान: अगले महीने लॉन्च होगा ट्विटर का नया वेरिफिकेशन फीचर

ट्विटर-फेसबुक के बाद अब गूगल की पैरेंट कंपनी अल्फाबेट में भारी छंटनी की तैयारी

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की हुई ट्विटर पर वापसी, अकाउंट हुआ एक्टिवेट

ट्विटर पर जल्द ही आएगा नया फीचर, धीमी गति के लिए एलन मस्क ने मांगी माफी

Leave a Reply