एमपी में ट्यूशन टीचर ने अंग्रेजी शब्द की स्पेलिंग नहीं बता पाने पर बच्ची का हाथ मरोड़कर तोड़ा

एमपी में ट्यूशन टीचर ने अंग्रेजी शब्द की स्पेलिंग नहीं बता पाने पर बच्ची का हाथ मरोड़कर तोड़ा

प्रेषित समय :15:00:57 PM / Thu, Dec 29th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ट्यूशन टीचर ने अंग्रेजी शब्द पैरट की स्पेलिंग नहीं बता पाने पर पांच साल की एक बच्ची का हाथ जोर से मरोड़कर तोड़ दिया. जिससे बच्ची का हाथ टूट गया. इतना ही नहीं ट्यूशन टीचर ने बच्ची को थप्पड़ भी मारा था. फिलहाल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

हबीबगंज पुलिस थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले में आरोपी 22 वर्षीय ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार हबीबगंज इलाके में प्रयाग विश्वकर्मा नाम के एक ट्यूशन टीचर ने मंगलवार को पैरट शब्द की स्पेलिंग नहीं बता पाने पर अपनी एक छात्रा का हाथ इतनी बुरी तरह से मरोड़ दिया कि उसका हाथ ही टूट गया. उन्होंने बताया कि ट्यूशन टीचर ने छात्रा को थप्पड़ भी मारा.

वहीं गैर-सरकारी संगठन चाइल्ड लाइन की संचालिका अच्रना सहाय ने बताया कि घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है और उसके दाहिने हाथ की हड्डी टूट गई है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद बच्ची को भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसे गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है.

थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी और किशोर न्याय अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पीडि़ता के परिवार की ओर से शिकायत मिलने के बाद हमने मंगलवार को ही आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया था.

वहीं पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता को अपनी बेटी को किसी अच्छे स्कूल में दाखिला दिलवाना है, इसलिए उन्होंने हबीबगंज इलाके में अपने घर के पास रहने वाले एक ट्यूटर के पास उसे ट्यूशन पढऩे के लिए भेजा था, ताकि वह स्कूल द्वारा ली जाने वाली प्रवेश परीक्षा की तैयारी अच्छे से कर सके. अधिकारियों ने बताया कि पीडि़ता रोज शाम को ट्यूटर के घर पर पढऩे जाती थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती का बड़ा बयान: अपना हित देखकर वोट दे लोधी समाज

एमपी की कांग्रेस नेता नूरी खान अपने ही घर में नजरबंद, बाहर लगाया पुलिस का पहरा..!

पूर्व विधायक राहुल सिंह बने एमपी वेअरहाउसिंग एडं लाजिस्टिक कारपोरेशन के अध्यक्ष

Rail News: एमपी को दो वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात: इंदौर-जयपुर और जबलपुर के बीच चलाने की तैयारी

एमपी के जबलपुर में 12 जनवरी से 12 दिवसीय सांसद खेल महोत्सव का आयोजन, पतंगबाजी, मुक्केबाजी से लेकर फुटबाल, क्रिकेट मैच होगें

Leave a Reply