राहुल गांधी ने कहा- बुलेट प्रूफ कार में बैठकर नहीं हो सकती भारत जोड़ो यात्रा, सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

राहुल गांधी ने कहा- बुलेट प्रूफ कार में बैठकर नहीं हो सकती भारत जोड़ो यात्रा, सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

प्रेषित समय :16:49:12 PM / Sat, Dec 31st, 2022

नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने शनिवार को साफ किया कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बुलेट प्रूफ कार में घूमना उनके लिए संभव नहीं है. इस दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी को अपना गुरु बताया और इसके पीछे का कारण भी बताया. इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और मोहब्बत का हिंदुस्तान के सभी समर्थकों को अपनी इस पदयात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सुरक्षा चूक से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा, सरकार चाहती है कि मैं बुलेट प्रूफ कार में यात्रा करूं. यह मेरे लिए संभव नहीं है.

दरअसल कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि शनिवार को भारत जोड़ो यात्रा के दिल्ली में प्रवेश के यहां सुरक्षा में कई बार चूक देखने को मिली थी. इस बाबत गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट मांगी थी.

वहीं पुलिस ने इसे लेकर कहा कि उसकी तरफ से सुरक्षा के पूरे इंतजाम थे, लेकिन कांग्रेस सांसद ने खुद सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि उन्होंने सादी वर्दी में भी कई पुलिसकर्मियों को तैनात किया था और राहुल गांधी के लिए सुरक्षा घेरा बनाया था. पुलिस का आरोप है कि कांग्रेस नेता खुद घेरा तोड़ते नजर आए.

भारत जोड़ो यात्रा के दरवाजे सभी के लिए खुले

राहुल गांधी शनिवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं. उन्होंने कहा, हम किसी को हमारे साथ जुड़ने से नहीं रोकेंगे. अखिलेश जी, मायावती जी, जो लोग मोहब्बत का हिंदुस्तान चाहते हैं या हमारी विचारधारा से जुड़ना चाहते हैं, उनका स्वागत है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राहुल गांधी 2024 में होंगे विपक्ष के पीएम कैंडिडेट, कमलनाथ का बड़ा दावा

Bharat Jodo Yatra: सीआरपीएफ के बाद पुलिस ने भी कहा- राहुल गांधी ने खुद सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़ा

कांग्रेस नेता को CRPF का जवाब, कहा- राहुल गांधी ने खुद 111 बार किया सुरक्षा नियमों का उल्लघंन

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, कहा- मां और बेटे के बीच का प्यार अनंत और अनमोल

दिल्ली की सड़कों पर अचानक ब्लैक टी शर्ट में राहुल गांधी जनता के बीच पहुंच गए, फिर यह हुआ

भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए बहाने ढूंढ रही है डरी हुई सरकार: राहुल गांधी

Leave a Reply