केरल में खाई में गिरी छात्रों से भरी बस, एक की मौत, 43 अन्य घायल

केरल में खाई में गिरी छात्रों से भरी बस, एक की मौत, 43 अन्य घायल

प्रेषित समय :14:34:57 PM / Sun, Jan 1st, 2023

तिरुवनंतपुरम. केरल के इडुक्की जिले के आदिमाली में एक पर्यटक बस के खाई में गिर जाने से इंजीनियरिंग के एक छात्र की मौत हो गई और 40 छात्रों समेत 43 अन्य घायल हो गए हैं. यह हादसा रविवार तड़के उस समय हुआ जब तिरूर के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र अपने कॉलेज से लौट रहे थे. मृतक छात्र की पहचान मिल्हाज के रूप में हुई है.

वेल्लाथुवाल थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना देर रात डेढ़ से दो बजे के बीच हुई जब बस तमिलनाडु के पर्वतीय इलाके कोडाइकनाल से आ रही थी. इसमें सवार छात्र 29 दिसंबर को कोडाइकनाल घूमने गए थे. सुबह-सुबह हुए हादसे में घायल 40 लोगों को आसपास के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. मिल्हाज का शव स्थानीय लोगों द्वारा बरामद किया गया था. उनके दोस्तों को जब उनके लापता होने की सूचना मिली तो खोजबीन शुरू की गई थी.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके बाद लोगों ने पुलिस-प्रशासन की मदद की और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन सड़क संकरी थी और दुर्घटना उस समय हुई जब बस एक मोड़ से गुजर रही थी. पुलिस ने बताया कि अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार घायलों की हालत फिलहाल गंभीर नहीं है.

वहीं एक अन्य घटना में बाइक चला रहे दो युवकों की मौत एक सड़क दुर्घटना में हो गई. बाइक की टक्कर एक पुलिस जीप से हो गई थी. मृतकों की पहचान कोट्टायम के रहने वाले जस्टिन और उसके दोस्त एलेक्स के रूप में हुई है. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि घटना अलप्पुझा जिले थलावाडी में तड़के साढ़े तीन बजे हुआ. घटना के समय जीप में ड्राइवर अकेला था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएफआई को नये नाम से खड़ा करने की तैयारी, केरल के 58 ठिकानों पर एनआईए की छापेमारी

अर्जेंटीना की जीत पर केरल में होटल मालिक ने बांट दी 1500 प्लेट बिरयानी

केरल से दुबई जाने वाले एयर इंडिया के विमान में मिला सांप, डीजीसीए ने दिए जांच के आदेश

विवादों में घिरा सनी लियोनी का नाम, एक्ट्रेस ने केरल हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

केरल सरकार ने नियमों में संशोधन कर राज्यपाल आरिफ मोहम्मद को यूनिवर्सिटी के चांसलर पद से हटाया

Leave a Reply