जबलपुर के होटल व्यवसायी अमरप्रीत छाबड़ा का सड़क दुर्घटना में निधन, पत्नी, दो बच्चे घायल

जबलपुर के होटल व्यवसायी अमरप्रीत छाबड़ा का सड़क दुर्घटना में निधन, पत्नी, दो बच्चे घायल

प्रेषित समय :20:07:30 PM / Tue, Dec 27th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित होटल सम्राट एवं प्राइड के संचालक अमरप्रीत छाबड़ा राजू का आज दोपहर 3.30 बजे के लगभग कटनी के समीप हुई सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. वहीं उनकी पत्नी व दो बेटियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. हादसे की खबर मिलते ही उनके परिजन, रिश्तेदार, दोस्त सहित अन्य लोग  स्तब्ध रह गए. वहीं कुछ लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. हादसे की खबर के बाद शहर में उनके शुभचिंतकों, दोस्तों सहित अन्य लोगों में शोक व्याप्त है.

बताया गया है कि जबलपुर होटल एडं रेस्टारेंट वेलफे यर एसोसिएशन के प्रवक्ता, जबलपुर चेम्बर के सक्रिय पदाधिकारी व होटल सम्राट एवं प्राइड के संचालक अमरप्रीत छाबड़ा राजू आज अपनी पत्नी व दो बेटियों को लेकर कार से नए वर्ष की पार्टी मनाने के लिए जबलपुर से बांधवगढ़ के लिए रवाना हुए. अन्य वाहनों में उसके दोस्त भी परिवारों के साथ जा रहे थे. अमरप्रीत जब कटनी से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान हुई सड़क दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं अमरप्रीत छाबड़ा के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में उनकी पत्नी व दो बेटियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. दुर्घटना में अमरप्रीत छाबड़ा राजू की मौत की खबर जबलपुर में आग की तरह फैल गई, जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया. हंसमुख, मिलनसार अमरप्रीत छाबड़ा के निधन की खबर से उनके मित्र, शुभचिंतक, रिश्तेदार सहित अन्य लोगों की आंखे नम हो गई. जिसने भी हादसे के बारे में सुना तो अवाक रह गया, कुछ पल के लिए ठिठककर रह गया कि अमरप्रीत अब उनके बीच नहीं है. हादसे की खबर मिलते ही उनके मित्र घटना स्थल के लिए रवाना हो गए है. अभी इस बात की जानकारी नही मिल पाई है कि दुर्घटना किस वाहन से हुई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कोरोना को लेकर अलर्ट स्वास्थ्य विभाग, चौथी लहर से निपटने विक्टोरिया-मेडिकल में पर्याप्त इंतजाम

Rail News: एमपी को दो वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात: इंदौर-जयपुर और जबलपुर के बीच चलाने की तैयारी

एमपी के जबलपुर में 12 जनवरी से 12 दिवसीय सांसद खेल महोत्सव का आयोजन, पतंगबाजी, मुक्केबाजी से लेकर फुटबाल, क्रिकेट मैच होगें

Lokayukta Trap: रिटायरमेंट के 6 माह पहले जबलपुर सहकारी केन्द्रीय बैंक का सीईओ 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार..!

जबलपुर : अवैध संबंधों के शक में युवक की गला घोंटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply