AIR INDIA की फ्लाइट में महिला पर यूरिन करने के आरोपी शंकर मिश्रा गिरफ्तार, कोर्ट में पेश

AIR INDIA की फ्लाइट में महिला पर यूरिन करने के आरोपी शंकर मिश्रा गिरफ्तार, कोर्ट में पेश

प्रेषित समय :15:31:43 PM / Sat, Jan 7th, 2023

नई दिल्ली. एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला सहयात्री पर पेशाब करने के मामले में आरोपी शंकर मिश्रा की परेशानी बढ़ती जा रही है. ताजा खबर यह है कि मुंबई निवासी शंकर मिश्रा को बेंगलुरू से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे दिल्ली लाया गया है और यहां मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा. इससे पहले उसे उसकी कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया है. पुलिस केस भी जांच कर रही है. वहीं पुलिस ने एयर इंडिया के स्टाफ को भी तलब किया है. नया खुलासा यह भी है कि शंकर मिश्रा ने महिला को 15,000 रुपए का मुआवजा भी दिया था, जो उसके परिवार ने लौटा दिया. शंकर मिश्रा के वकील के मुताबिक, मामले सामने आने के बाद दोनों पक्षों के बीच व्हाट्सएप पर बात भी हुई थी. महिला की तरफ से उनकी बेटी ने बात की थी.

शंकर मिश्रा के वकील का कहना है कि शराब के नशे में हुए घटनाक्रम के बाद उन्होंने महिला के सभी चीजें साफ कर ली थीं. दोनों पक्षों के बीच बात भी हो गई थी, लेकिन उसके बाद मामले को नया तूल दिया गया. वकीलों की ओर से जारी बयान के मुताबिक, शंकर मिश्रा ने महिला के कपड़े और बैग 28 नवंबर को साफ करवा दिए थे और 30 नवंबर को उनके घर तक भिजवा दिए थे. तब महिला ने साफ कहा था कि वे मामले को आगे नहीं बढ़ाएंगी और शिकायत भी दर्ज नहीं करवाएंगी.

दिल्ली पुलिस ने कर्मचारियों को किया तलब

इस बीच, दिल्ली पुलिस एक्शन में आई गई है. पुलिस ने घटना के संबंध में एयर इंडिया के कर्मचारियों को तलब किया है. पायलट और को-पायलट समेत एयर इंडिया के कर्मचारियों को शुक्रवार के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुए. अब उन्हें 7 जनवरी को पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) के कार्यालय में तलब किया गया है. पुलिस ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की और आरोपी यात्री को पकडऩे के लिए कई टीमों का गठन किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में यात्री ने किया महिला पर यूरिन, जानिए पूरा मामला

केरल से दुबई जाने वाले एयर इंडिया के विमान में मिला सांप, डीजीसीए ने दिए जांच के आदेश

2023 में एयर इंडिया के फ्लीट में शामिल होंगे बोइंग 777 और एयरबस A320 नियो जैसे विमान

Tata Group का ऐलान: सिंगापुर एयरलाइंस की साझेदारी वाले विस्तार का एयर इंडिया में होगा विलय

आसमान में आई तकनीकी खराबी, मुंबई एयरपोर्ट में हुई एयर इंडिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

एयर इंडिया के बेड़े में शामिल होंगे 30 नए विमान, यात्रियों को मिलेंगी ज्‍यादा फ्लाइट्स

Leave a Reply