लुधियाना में अनलोड होने से पहले जबलपुर में पकड़ा गया 37 लाख रुपए का गांजा, ट्रक में 28 लाख की दवाओं के बीच रखकर जा रहा चालक

लुधियाना में अनलोड होने से पहले जबलपुर में पकड़ा गया 37 लाख रुपए का गांजा, ट्रक में 28 लाख की दवाओं के बीच रखकर जा रहा चालक

प्रेषित समय :21:49:07 PM / Wed, Jan 11th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित पाटन बायपास माढ़ोताल क्षेत्र में पुलिस ने कीटनाशक दवाओं से भरे ट्रक की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस को दवाओं के बीच 185 किलो गांजा बरामद किया गया. उक्त गांजा की कीमत 37 लाख रुपए के लगभग बताई गई है. पुलिस ने मामले में ट्रक चालक मनोज लोधी को गिरफ्तार कर मालिक की तलाश शुरु कर दी है.

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ग्राम महुआखेड़ा थाना सलेहा जिला पन्ना निवासी मनोज लोधी उम्र 32 वर्ष ने आंध्रप्रदेश मुत्थालम्बापुरम पेडाताडेपल्ली ताडपल्ली गुडेम जिला वेस्ट गोदावरी से ट्रक क्रमांक सीजी 04 एमटी 5507 में कीटनाशक दवाओं के 850 पैकेट लोड किए. इसके बाद ट्रक मालिक महेन्द्र सिंह निवासी महेन्द ंिसह उम्र 52 वर्ष निवासी चर्च लाईन शिवानजी नगर कुर्सीपास गेट भिलाई के साथ रवाना हुआ. ट्रक देर रात जबलपुर के पाटन बायपास रोड स्थित शनि यार्ड एनसीसी प्लांट के पास खड़ा कर ड्राइवर रुक गया. इस दौरान पुलिस को खबर मिली कि ट्रक में भारी मात्रा में गांजा रखा है, जिसपर पुलिस की एक टीम पहुंच गई और चालक मनोज लोधी को जानकारी देते हुए ट्रक की तलाशी ली तो उसमें कीटनाशक दवाओं के बीच 185 किलो गांजा पैकेटों में रखा मिला. जिसकी कीमत करीब 37 लाख रुपए के लगभग है. पुलिस ने मनोज लोधी को हिरासत में लेकर गांजा, कीटनाशक दवाइयां व ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस ने ट्रक चालक मनोज लोधी को न्यायालय में पेश कर चार दिन का रिमांड प्राप्त किया है. गांजा से भरे ट्रक को पकडऩे में माढ़ोताल टीआई रीना पांडे, एसआई यदुवंश मिश्रा, आरपी अहिरवार, शिवगोपाल गुप्ता, एएसआई दयाशंकर सेन, प्रधान आरक्षक हिमलेश, शशि प्रकाश, सुदीपसिंह, महेन्द्रसिंह की सराहनीय भूमिका रही.

ट्रक मालिक को पकडऩे एक टीम दुर्ग के लिए रवाना-
बताया गया है कि ट्रक मालिक महेन्द्र सिंह की तलाश में माढ़ोताल थाना व क्राइम ब्रांच की एक टीम दुर्ग छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हो गई है. जिसमें एएसआई राधेश्याम, मृदुलेश शर्मा, प्रधान आरक्षक शेष नारायण, मानस उपाध्याय, रामसहाय व दिनेश शामिल है.

दांत दर्द का बहाना कर उतरा दुर्ग (छग) में उतर गया ट्रक मालिक-
पुलिस को पूछताछ में ट्रक चालक मनोज लोधी ने बताया कि ट्रक मालिक महेन्द्र सिंह ने कीटनाशक दवाओं के बीच में 37 लाख रुपए क ा गांजा रखवाया था. वह भी साथ में आ रहे थे, दुर्ग पहुंचने पर मालिक महेन्द्र सिंह दांत में दर्द होने का बहाना कर ट्रक से उतर गए. इस बीच चालक मनोज से कहा कि वह गतंव्य पर ही मिलेगें.

लुधियाना में होना थी गांजा की डिलेवरी-
पुलिस को पूछताछ में आरोपी ट्रक चालक मनोज लोधी ने बताया कि मालिक महेन्द्रसिंह के अनुसार कीटनाशक दवाओं के साथ गांजा की खेप पंजाब के समरा लाजिस्टिक पार्क कोहरा रोड सानेवाल लुधियाना पंजाब में अनलोड करना थी. वह  रात होने के कारण जबलपुर में रुक गया था. सुबह होते ही अपने गतंव्य के लिए रवाना होता, इससे पहले पुलिस ने पकड़ लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूएसए में अब गांजा रखना क्राइम नहीं, प्रेसीडेंट बाइडन ने हजारों लोगों को जेल से रिहा करने का दिया आदेश

जबलपुर में पुलिस को देखते ही एक्सयूव्ही कार से भागे तस्कर नाले में घुसे, 30 लाख रुपए का गांजा मिला, महिला तस्कर सहित 3 गिरफ्तार

जबलपुर में लग्जरी कार ने उगला 10 लाख रुपए का गांजा, एक तस्कर गिरफ्तार

ओडिशा से गांजा लेकर आ रहे जबलपुर-नरसिंहपुर के दो युवक रायपुर में गिरफ्तार..!

जबलपुर में वृद्ध महिला कर रही थी गांजा की तस्करी, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

Leave a Reply