झारखंड की दो समलैंगिक बहुओं को हुआ इश्क, आपस में बनाने लगीं शारीरिक संबंध, फिर कर ली आत्महत्या

झारखंड की दो समलैंगिक बहुओं को हुआ इश्क, आपस में बनाने लगीं शारीरिक संबंध, फिर कर ली आत्महत्या

प्रेषित समय :17:51:07 PM / Mon, Jan 16th, 2023

रांची. झारखंड के गिरिडीह से एक सनसनीखेज  घटना सामने आई है. जहां एक महिला की सुसाइड की खबर सुनते ही दूसरी महिला ने भी अपनी जान दे दी. एक ही गांव में दो मौतें एक साथ होने से हड़कंप मचा हुआ है. बताते चलें की मृतक दोनों महिलाएं शादीशुदा थीं और उनके बीच समलैंगिक रिश्ते थे. वह एक-दूसर बेपनाह मोहब्बत करती थीं. बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते को लेकर परिजनों के विरोध के बाद दोनों महिलाओं ने यह खौफनाक कदम उठाया है.

साथ जीने-मरने की कसमें खा चुकी थीं, दोनों की मौत

दरअसल, यह शॉकिंग मामला गिरिडीह जिले के चांगोसिंगा गांव की है. जहां दो महिलाओं ने रविवार के दिन 15 मिनट के अंतर से एक ही दिन सुसाइड कर लिया. बताया जाता है कि दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खा चुकी थीं. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों  के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है.  

गांव का माहौल बिगडऩे लगा था

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि दोनों महिलाओं के बीच पिछले चार-पांच सालों से समलैंगिक संबंध थे. वह एक-दूसरे को प्यार करती थीं. पति और परिवार के मना करने के बाद भी उन्होंने मिलना नहीं छोड़ा था. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों ने पारिवारिक लोक लाज को भी ताक पर रख दिया था. दोनों की करतूतों से गांव का माहौल भी बिगडऩे लगा था, लेकिन खुलकर कोई कुछ नहीं बोल पाता था. अब जब दोनों के रिश्तो की जानकारी परिजनों को पता चली तो उनको एक दूसरे से मिलन से रोका जाने लगा था. इसे लेकर दोनों महिलाएं तनाव में रहने लगी थीं.  

एक ने लगाई फांसी तो दूसरे ने खाया जहर

बता दें कि जब दोनों को मिलन से रोके जाने लगा तो 25 साल की एक महिला ने खौफनाक कदम उठाते हुए जहर खा लिया था. वहीं जब इसकी सूचना 30 साल की दूसरी महिला को पता चली तो वह भी खुद को रोक नहीं पाई और कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जहां दोनों ने सुसाइड किया है उसमें से एक महिला का यह ससुराल था, वही दूसरी महिला का मायका था. समलैंगिक संबंधों के कारण एक महिला अपने ससुराल के बजाय अपने मायके में रहने लगी और उसकी शादी भी टूट गई थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में मॉब लिंचिंग: बकरी चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

झारखंड में यूरिन की समस्या होने पर अस्पताल पहुंचे मरीज का डॉक्टर ने काट दिया प्राईवेट पार्ट

Jharkhand: जनवरी से लागू होंगे निजी कंपनियों में आरक्षण के नियम, मिलेगी झारखंडियों को प्राथमिकता

झारखंड में 12 टुकड़ों में मिला आदिवासी महिला का शव, पति दिलदार अंसारी गिरफ्तार

झारखंड हाईकोर्ट ने कहा असंवैधानिक है सोरेन सरकार की नियोजन नीति-2021, किया रद्द

Leave a Reply