झारखंड में तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने सड़क के किनारे खड़े किशोरों को कुचला, चार की मौत, एक घायल

झारखंड में तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने सड़क के किनारे खड़े किशोरों को कुचला, चार की मौत, एक घायल

प्रेषित समय :14:49:31 PM / Fri, Jan 27th, 2023

पलामू. झारखंड के पलामू जिले में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने सड़क के किनारे खड़े पाँच किशोरों को कुचल दिया. इस हादसे में चार किशोरों की मौत हो गई, जबकि एक ही हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया गया कि पलामू जिले के छतरपुर डुमरिया पथ के भंगिया मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के चपेट में आने से चार किशोरों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल है. नौडीहा थाना प्रभारी अमन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सभी किशोर मोड़ पर खड़े थे तभी यह घटना घटी है. सभी को अस्पताल भेजा गया है. मृतक आशीष कुमार (14) वर्ष के दोस्तों ने बताया कि हम सभी क्रिकेट खेल कर मोड़ पर आकर खड़े थे तभी अचानक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सभी को कुचलते हुए खेत में जा गिरी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में नीतीश कुमार (14), विवेक कुमार (15), आशीष कुमार (14) और फिरोज अंसारी (16) की. गौरव कुमार (15) की मौत हो गई. जबकि एक घायल किशोर की हालत गंभीर है. स्कॉर्पियो के चालक को भी गंभीर अवस्था में एमआरएमसीएच, मेदनीनगर ले जाया गया है. बताया गया कि इससे पहले स्कॉर्पियो चालक घटनास्थल से एक किलोमीटर पीछे गाय को टक्कर मार कर भाग रहा था.

जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो ने भंगिया मोड़ पर इन बच्चों को कुचल दिया. घटना के बाद आसपास के सैकड़ों लोग इक_ा हो गए और सभी घायलों को छतरपुर अनुमंडल अस्पताल और एमआरएमसीएच मेदनीनगर भेजा गया है. स्कॉर्पियो चालक डुमरिया का रहने वाला बताया जा रहा है. पलामू के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने कहा कि उपलब्ध जानकारी के अनुसार चार लोगों की मौत हुई है. बताया गया कि उनमें से ज्यादातर बच्चे थे. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड की दो समलैंगिक बहुओं को हुआ इश्क, आपस में बनाने लगीं शारीरिक संबंध, फिर कर ली आत्महत्या

झारखंड में बड़ा हादसा: मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 7 की मौत, जमशेदपुर जा रहे थे 20 से ज्यादा लेबर, 8 गंभीर

झारखंड में मॉब लिंचिंग: बकरी चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

झारखंड में यूरिन की समस्या होने पर अस्पताल पहुंचे मरीज का डॉक्टर ने काट दिया प्राईवेट पार्ट

Jharkhand: जनवरी से लागू होंगे निजी कंपनियों में आरक्षण के नियम, मिलेगी झारखंडियों को प्राथमिकता

Leave a Reply