UP News: बीवी ने अपने दांतों से काटी पति की जीभ, दर्ज हुआ मुकदमा, यह है कारण

UP News: बीवी ने अपने दांतों से काटी पति की जीभ, दर्ज हुआ मुकदमा, यह है कारण

प्रेषित समय :18:47:06 PM / Sat, Jan 28th, 2023

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ के थाना ठाकुरगंज के जनरैलगंज इलाके में एक पत्नी ने घरेलू विवाद पर गुस्से में आकर पति की जीभ अपने दांतों से काट डाली. जीभ कटने से पति लहूलुहान हो गया. परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और थाने तहरीर दी. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस के अनुसार थाना ठाकुरगंज के जनरैलगंज में पति मुन्ना अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने गया था. आपसी विवाद बढ़ा तो पत्नी ने पति की जीभ अपने दांतों से काट डाली. ठाकुरगंज पुलिस ने बताया कि दोनों पति पत्नी में अक्सर विवाद होते रहते थे. रोज के झगड़ों से परेशान होकर सलमा बच्चों को लेकर मायके आ गई थी. जब पति उससे बच्चों से मिलने आया तो फिर दोनों में झगड़े शुरू हो गए. गुस्से में पत्नी ने इस घटना को अंजाम दे डाला. तत्काल सुचना मिलने पर पुलिस ने पत्नी सलमा को अरेस्ट करा लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

तीन साल पहले हुई थी शादी

दोनो की तीन साल पहले शादी हुई थी. पति दिहाड़ी मजदूरी करता है. इंस्पेक्टर ठाकुरगंज विकास राय ने बताया कि थाना क्षेत्र के जनरैलगंज कालोनी निवासी सलमा का तीन साल पहले भुल्लन शाह की तकिया ठाकुरगंज निवासी मुन्ना से विवाह हुआ था. आपसी विवाद के चलते एक साल से दोनों अलग रह रहे हैं. दोनों बच्चे अपनी मां के साथ ही रहते है.

ट्रामा सेंटर में मुन्ना भर्ती है

गुरुवार को मुन्ना अपने बच्चों से मिलने गया था. इस बीच दोनों का विवाद हो गया. विवाद के दौरान मारपीट होने लगी. विवाद इतना बढ़ गया कि सलमा ने मुन्ना की जीभ दांत से काट ली. चीख पुकार सुनकर आप-पास के लोग एकत्र हो गए. उन्होंने ने दोनों को अलग किया और घायल मुन्ना को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. मुन्ना की तहरीर पर सलमा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मुन्ना का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी रेरा के आदेश के बावजूद अंसल बिल्डर ने नहीं लौटाया खरीदारों का पैसा, प्रशासन ने भेजा जेल

यूपी सरकार ने लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत का विरोध, वकील बोले- समाज में जाएगा गलत मैसेज

यूपी के हापुड़ में तेज रफ्तार कार गहरे तालाब में गिरी, चार युवकों की डूबकर मौत

यूपी में मदरसा बोर्ड का बड़ा फैसला: मदरसों अब एनसीईआरटी की किताबों से होगी पढ़ाई

यूपी में सपा नेता की बेटी को भगा ले गया भाजपा का नगर महामंत्री, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Leave a Reply