Jabalpur: दरवाजा में आग लगाकर जोन आफिस में घुसा चोर, की तोडफ़ोड़

Jabalpur: दरवाजा में आग लगाकर जोन आफिस में घुसा चोर, की तोडफ़ोड़

प्रेषित समय :18:02:22 PM / Sat, Jan 28th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में रामपुर स्थित नगर निगम के जोन कार्यालय में एक बार फिर अज्ञात तत्व ने दरवाजा को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद आफिस के अंदर जाकर तोडफ़ोड़ कर दी. आज सुबह जब कर्मचारी पहुंचे तो हतप्रभ रह गए. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने सीसीटीवी के फुटेज निकालकर अज्ञात बदमाश की तलाश शुरु कर दी है.

बताया गया है कि रामपुर स्थित जोन कार्यालय में देर रात अज्ञात तत्व दरवाजा में आग लगाने के बाद अंदर प्रविष्ठ हुआ, जहां पर उसने वायरिंग उखाडऩे के बाद कागजों को तितर-बितर कर दिया. यहां तक कि आफिस के ड्राज व आलमारियों में भी तोडफ़ोड़ कर दी. आज सुबह जब कर्मचारी पहुंचे तो देखा तो दरवाजा जला हुआ है, अंदर रखा सारा सामान बिखड़ा पड़ा है. संभागीय अधिकारी शैलेन्द्र मिश्रा ने इस बात की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने सीसीटीवी फुटेज  देखे तो एक युवक आफिस के अंदर घूमता नजर आ रहा है. पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है. इसके पहले भी आफिस में इस तरह की घटना हो चुकी है. गौरतलब है कि नगर निगम में कई आउटसोर्स कर्मचारी काम कर रहे है, लेकिन अभी तक सुरक्षा कर्मी नहीं रखे जा रहे है, जिससे इस तरह की घटना होने का अंदेशा बना रहता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में थानाप्रभारियों को मिली पदोन्नति, जबलपुर से पाटन, ओमती, पनागर, लार्डगंज, गोरखपुर टीआई को मिला प्रमोशन

मध्यप्रदेश का पहला वर्चुअल रियल्टी लैब जबलपुर में स्थापित, सीएम ने उद्घाटन करते हुए कहा बच्चों की शिक्षा में कारगर साबित होगा

जबलपुर में डाक्टर एमसी डावर को पद्मश्री अवार्ड मिलने पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने किया सम्मानित

जबलपुर से दौराई के मध्य चलाई जाएगी उर्स स्पेशल ट्रेन, 27 जनवरी से यात्री करा सकेंगे आरक्षण

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में किया ध्वजारोहण, कहा तेजी से आगे बढ़ रहा है अपना मध्यप्रदेश..!

Leave a Reply