यूपी के शामली में मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को दिया जहर, दो की मौत, एक गंभीर

यूपी के शामली में मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को दिया जहर, दो की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :17:58:28 PM / Wed, Feb 1st, 2023

शामली. शामली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपने ही बच्चों को जहर दे दिया. इसमें दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. बच्ची का इलाज मेरठ में चल रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं दो बच्चों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि बच्चों को किस तरह का जहर दिया गया.

जानकारी के अनुसार मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव पंजीठ का है. आरोपी महिला का नाम सलमा है. पुलिस के अनुसार महिला के 5 बच्चे थे. महिला के पति का नाम मुरसलीन है जो दिल्ली में फर्नीचर का काम करता है.

पुलिस के अनुसार बुधवार को महिला ने अपने 6 साल के बेटे साद और 4 साल की बेटी मिस्बाह और डेढ़ साल की बेटी मंंतशा को जहरीला पदार्थ दे दिया. इससे साद की तो मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद मिस्बाह और मंतशा को सीएचसी ले जाया गया. यहांं से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया. इलाज के दौरान मेरठ में मिस्बाह की मौत हो गई. मंतशा का इलाज चल रहा है.

जहर देकर पति को किया फोन, बोली- बच्चों की तबीयत खराब है

महिला के पति ने बताया कि जहर देने के बाद उसकी बीवी ने उसको फोन किया कि बच्चों की तबियत खराब है वो उल्टी कर रहे हैं. थोड़ी देर बाद बच्चों के दादा का फोन आया कि बच्चों की हालत ज्यादा ही गंभीर है. पापा का फोन आने के बाद मुरसलीन दिल्ली से अपने गांव पहुंचा तो उसके बेटा का शव घर पर था.

यह सब देखकर उसके रोंगटे खड़े हो गए. पति ने बताया कि उसके दो बच्चे बाहर थे नहीं तो वो भी मर जाते. एक बेटी मदरसे गई हुई थी, जबकि एक बेटा नाना के पास था. सीओ अमरदीप ने बताया कि महिला को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के बाद पत्नी ने यह खौफनाक कदम उठाया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के मेरठ में प्रतिबंधित चाइनीज मांजे से कटे 7 लोगों के गले, ऐसे बचाई गई जान

यूपी रेरा के आदेश के बावजूद अंसल बिल्डर ने नहीं लौटाया खरीदारों का पैसा, प्रशासन ने भेजा जेल

यूपी सरकार ने लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत का विरोध, वकील बोले- समाज में जाएगा गलत मैसेज

यूपी के हापुड़ में तेज रफ्तार कार गहरे तालाब में गिरी, चार युवकों की डूबकर मौत

यूपी में मदरसा बोर्ड का बड़ा फैसला: मदरसों अब एनसीईआरटी की किताबों से होगी पढ़ाई

Leave a Reply