जबलपुर के सभी पेट्रोल पंपों की होगी जांच, 4 सदस्यीय जांच दल बनाया, जज साहब की गाड़ी में कम भरा था डीजल

जबलपुर के सभी पेट्रोल पंपों की होगी जांच, 4 सदस्यीय जांच दल बनाया, जज साहब की गाड़ी में कम भरा था डीजल

प्रेषित समय :16:19:12 PM / Fri, Feb 10th, 2023

जबलपुर. हाईकोर्ट के जज की गाड़ी में कम डीजल भरने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है. दरअसल बीते दिन कार की फ्यूल टैंक में क्षमता से अधिक पेट्रोल भर दिए जाने के मामले के बाद कलेक्टर ने एक आदेश जारी कर 4 सदस्यीय जांच दल का गठन किया है. यह दल जबलपुर जिले के सभी पेट्रोल पंप का औचक निरीक्षण करेगा और अपनी जांच रिपोर्ट जिला आपूर्ति नियंत्रक को सौंपेगा.

पेट्रोलियम कंपनी के सेल्स ऑफिसर होंगे शामिल

कलेक्टर के द्वारा बनाए गए जांच दल में सहायक जिला आपूर्ति अधिकारी अनीता सोरते, कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी संजीव अग्रवाल और क्षेत्रीय कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी की एक टीम बनाई है. इस टीम के सदस्य में हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड, इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड और भारत पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के सेल्स ऑफिसर को भी शामिल किया गया है. वहीं जांच के दौरान उड़नदस्ता दल के साथ किसी न किसी पेट्रोलियम कंपनी का सेल्स ऑफिसर अनिवार्य रूप से मौजूद रहेगा. जो पंपों से पेट्रोल और डीजल के विक्रय की जांच करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर हाईकोर्ट जज ने पकड़ी मोखा पेट्रोल पम्प की धोखाधड़ी, कार के 50 लीटर टेंक में भरा 57 लीटर पेट्रोल, पंप कराया सील..!

रीवा जेल में तीसरी बार चोरी करते पकड़ा गया प्रहरी, जबलपुर ट्रांसफर होने के बाद भी ज्वाइन नही किया..!

जबलपुर के सीमेंट कारोबारी के दमोह के सेल्समैन ने हड़पे 44.46 लाख रुपए

जबलपुर, मंडला, पुणे के 12 आरोपियों को डकैती-चोरी के मामले में सशर्त जमानत

एमपी में संविदा स्टाफ नर्स परीक्षा का पेपर लीक, एग्जाम निरस्त, भोपाल में प्रदर्शन, ग्वालियर में 7 गिरफ्तार, जबलपुर तक फैला है नेटवर्क

Rail News- जबलपुर-पुणे-जबलपुर स्पेशल ट्रेन संचालन अवधि जून तक विस्तारित, मिलेगा यात्रियों को लाभ

Leave a Reply