WCREU के नेतृत्व में OPS बहाली के लिए हस्ताक्षर अभियान में रेल कर्मचारी एवं आम जनता ने दिखाया उत्साह

WCREU के नेतृत्व में OPS बहाली के लिए हस्ताक्षर अभियान में रेल कर्मचारी एवं आम जनता ने दिखाया उत्साह

प्रेषित समय :17:23:15 PM / Sat, Feb 11th, 2023

कोटा. पुरानी पेंशन (OPS) बहाली के लिए संयुक्त मंच के आव्हान पर वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलॉईज यूनियन द्वारा हस्ताक्षर अभियान आज दूसरे दिन भी कोटा मण्डल के विभिन्न स्टेशनों पर जारी रहा.

यूनियन के सहा.मण्डल सचिव नरेश मालव ने बताया कि आज अभियान के दूसरे दिन यूनियन के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने कार्यस्थल पर रेल कर्मचारियों, रेलवे कॉलोनी के निवासीयों, विभिन्न स्टेशनों पर आम यात्रियों तथा शहर के महत्वपूर्ण चैराहो पर आम जनता से ओपीएस बहाली के लिए अपनी मांग के समर्थन में याचिका पर हस्ताक्षर करवाये. आज दूसरे दिन सवाईमाधोपुर में जनाबुद्दीन एवं मुकेश साहू, बूंदी में प्रेम सिंह एवं देवीलाल जाट, भरतपुर में दिनेश शर्मा एवं विश्वेन्द्र, तुगलकाबाद में विकास शर्मा, बयाना यूनिट न. 74-75 में चरणसिंह गुर्जर, मलारना में हरिप्रसाद मीना, रामगंजमण्डी स्टेशन पर सतीश चतुर्वदी, शामगढ सिंगनल में पवन नागर एवं गुलाब शर्मा, इंजीनियरिंग में जमना लाल एवं फकीर मोहम्मद, चैमहला में नारायण, आलौट में रमेश नायक के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान आगे बढा.

कोटा में टीएल/आरएसी विभाग में राजेश पारेता, कैरिज शाखा द्वारा कोटा फ्रेट यार्ड में सुनिल झा एवं दीपक राठौड़, कोटा ड्राईवर/गार्ड लॉबी में आईडी दूबे, मस्तराम एवं रमीज के नेतृत्व में यूनियन के युवा कार्यकर्ताओं में सभी रेल कर्मचारियों में सम्पर्क स्थापित कर उन्हें यूनियन एवं फेडरेशन के आंदोलन की जानकारी देकर याचिका पर हस्ताक्षर करवाए. कोटा लॉबी में यूनियन कार्यकर्ताओं द्वारा 24 घंटे लगातार अभियान चलाया जा रहा है तथा रेलवे के कार्यस्थलों सहित शहर के विभिन्न हिस्सों में यूनियन के कार्यकर्ता आम जनता के पास जाकर इस अभियान में उनका समर्थन मांग रहें है.

यूनियन द्वारा महामंत्री कॉ.मुकेश गालव के नेतृत्व में कोटा मण्डल में 3 लाख से अधिक हस्ताक्षर करवाने का लक्ष्य रखा गया है. यह कार्यक्रम 10 से 20 फरवरी तक सगन रूप से पूरे मण्डल में चलाया जायेगा तथा 21 फरवरी को सभी शाखा मुख्यालय पर विशाल रेली आयोजित कर इस जन आंदोलन के प्रति आमजन, रेल कर्मचारियों, के बीच अलख जगाई जायेगी. कल रविवार को तीसरे दिन भी शहर के विभिन्न स्थानों पर जनता से सम्पर्क स्थापित कर याचिका पर हस्ताक्षर करवाये जायेगें.


 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा मंडल के क्रू-ट्रेन मैनेजर दयोदय एक्सप्रेस का वर्किंग गुना से सवाई माधोपुर तक करेंगे, WCREU महामंत्री गालव ने जारी करवाया आदेश

WCREU 12 जनवरी को मनायेगी पुरानी पेंशन बहाली दिवस, पूरे मण्डल से कोटा में जुटेंगे युवा रेल कर्मचारी

दयोदय एक्सप्रेस की वर्किंग कोटा के ट्रेन मैनेजर्स को देने से हर्ष, महामंत्री मुकेश गालव का कोटा पहुंचने पर भव्य स्वागत

WCREU का संघर्ष रंग लाया: यूनियन के कड़े विरोध पर दयोदय एक्सप्रेस का वर्किंग फिर मिला कोटा मंडल क्रू को

Rail News: हॉलीडे ट्रेन को रतलाम के क्रू से चलाने पर विरोध, WCREU महामंत्री के प्रयास से कोटा के स्टाफ से चलाने का हुआ आदेश

Leave a Reply