WCREU 12 जनवरी को मनायेगी पुरानी पेंशन बहाली दिवस, पूरे मण्डल से कोटा में जुटेंगे युवा रेल कर्मचारी

WCREU 12 जनवरी को मनायेगी पुरानी पेंशन बहाली दिवस, पूरे मण्डल से कोटा में जुटेंगे युवा रेल कर्मचारी

प्रेषित समय :18:22:16 PM / Tue, Jan 10th, 2023

कोटा. ऑल इंडिया रेलवे मेन्स फेडरेशन (एआईआरएफ) के आव्हान पर देश भर के युवा रेल कर्मचारी 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर पुरानी पेंशन बहाली दिवस के रूप में मनाएंगे. कोटा में इस दिन यूनियन द्वारा कोटा मण्डल की यूथ कांफ्रेंस आयोजित कर पूरे मण्डल के युवा कर्मचारियों को इस मुहिम से जोड़ा जायेगा.

यूनियन के सहा. मण्डल सचिव नरेश मालव ने बताया कि यूथ कॉफ्रेंस का उद्घाटन ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन (एआईआरएफ)के महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा करेंगे तथा विशिष्ट अतिथि यूनियन के जोनल अध्यक्ष कॉ. फिलिप ओमन होंगे. कांफ्रेंस में भाग लेने के लिए शिवगोपाल मिश्रा 11 जनवरी बुधवार की शाम को तेजस राजधानी से कोटा पहुँचेंगे तथा जोनल अध्यक्ष फिलिप ओमन यूथ विंग के जोनल सचिव प्रीतम तिवारी देर रात कोटा पहुँचेंगे. सभी अतिथियों का यूनियन द्वारा स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया जायेगा.

रेल कर्मचारी निकालेंगे विशाल रैली

12 जनवरी को प्रात: 10:30 बजे से रेलवे स्टेशन कोटा के सामने से विशाल यूथ रेली आयोजित की जायेगी, जो भीमगंजमण्डी मुख्य बाजार से होते हुए उमरावमल पुरोहित पहुँचकर रैली यूथ कांफ्रेंस में तब्दील होगी. रैली का नेतृत्व कॉ. शिवगोपाल मिश्रा एवं यूनियन के महामंत्री कॉ. मुकेश गालव तथा जोनल अध्यक्ष फिलिप ओमन करेंगे. जिसमें 2000 से अधिक युवा रेल कर्मचारी भाग लेंगे. कांफ्रेंस एवं रैली की सभी तैयारियां यूनियन की यूथ विंग द्वारा पूरी कर ली गई है.

उल्लेखनीय है कि विगत एक सप्ताह से यूथ विंग द्वारा युवा रेल कर्मचारियों को विभिन्न कार्य स्थलों पर जाकर अपनी पुरानी पेंशन मांग के प्रति जागरूक किया जा रहा है. जिसके तहत आज यूथ कोऑर्डिनेटर नरेश मालव के नेतृत्व में कोटा वर्कशॉप में कॉ. कमलेश मीना, चेतराम, ओमप्रकाश राजपूत, बबिता एवं ज्योति शर्मा के साथ, ट्रैक मशीन में कॉ. दिनेश शर्मा, लूणी रिछा में कॉ. मनीष कुमार, छबडा में कॉ. मंजू लाल मीणा, लालपुर उमरी में, कॉ.विजय, गंगापुर लॉबी में वीरेंद्र मीना, कंवलपुरा एवं दरा में कॉ. बृजमोहन एवं ओमप्रकाश गुर्जर, भरतपुर में विश्वेंद्र, टीआरडी कोटा रिजवाना, शामगढ में गुलाब शर्मा, बस्सी में रामराज मीणा, श्री महावीर जी में महेश मीना, वर्कशॉप कॉलोनी पावर हाउस में युनुस, भगवान मीना, नजमू, एवं आयशा खान के नेतृत्व में युवा रेल कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाली के लिए होने वाले यूथ विंग के आंदोलन में शामिल होने का संकल्प दिलाया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU का संघर्ष रंग लाया: यूनियन के कड़े विरोध पर दयोदय एक्सप्रेस का वर्किंग फिर मिला कोटा मंडल क्रू को

Rail News: हॉलीडे ट्रेन को रतलाम के क्रू से चलाने पर विरोध, WCREU महामंत्री के प्रयास से कोटा के स्टाफ से चलाने का हुआ आदेश

रहस्यवादी संत महायोगी बाबा श्रीगंगाईनाथ जी का 39वां बरसी महोत्सव कोटा में श्रद्धापूर्वक मनाया गया

कोटा रेल मंडल की कर्मचारी हित निधि समिति में WCREU की मांग पर रेलकर्मियों की कल्याण के अनेक निर्णय हुए

Rajsthan: संत महायोगी बाबा श्रीगंगाईनाथ जी का 39वां बरसी महोत्सव 19 दिसम्बर को कोटा में आयोजित

Leave a Reply