छत्तीसगढ़ में बेटी के प्रेम विवाह से आक्रोशित पिता ने पूरे परिवार को तलवार मारकर किया घायल

छत्तीसगढ़ में बेटी के प्रेम विवाह से आक्रोशित पिता ने पूरे परिवार को तलवार मारकर किया घायल

प्रेषित समय :11:51:20 AM / Sun, Feb 12th, 2023

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई बेटी द्वारा प्रेम विवाह किये जाने से आक्रोशित पिता ने पत्नी सहित तीन बेटियों पर तलवार से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पूरी घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया था. घटना के तीन दिन पूर्व ही उसने तलवार में धार करवाई थी और फिर शुक्रवार की देर रात घटना को अंजाम दे दिया. 

बताया जा रहा है कि आरोपी पिता अपनी बड़ी बेटी के प्रेम विवाह से अक्रोशित था और उसने बेटी के घर आने पर पाबंदी लगा दी थी. बावजूद इसके पत्नी ने अपनी बेटी को घर बुला लिया जिससे अमरदेव राय अक्रोशित्त हो उठा. वो जब काम से घर लौटा तो उसने हत्या का मन बना लिया. शुक्रवार की रात जब सारा परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था, उसी दौरान सनकी तेज धार वाली तलवार लेकर उनके कमरे में पहुंचा और हमला कर दिया.

उसने सबसे पहले अपनी बड़ी बेटी पर तलवार से हमला किया फिर पत्नी और अन्य दो बेटियों के रोकने पर उन पर भी तलवार से हमला कर दिया. उसके वहशीपन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी ने पत्नी और बेटियों पर 8-8 बार हमला किया. बताया जा रहा है कि जब आरोपी पीछे के रास्ते भागा तब पूरी घटना का खुलासा हुआ. आरोपी पेशे से ड्राइवर है जो तीन दिन पूर्व ही भिलाई लौटा था. इसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया. घटना में घायल पत्नी और उसके दो बच्चे अभी गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं जिनका इलाज जारी है. दुर्ग के एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: छत्तीसगढ़ से होकर गुजरने वाली 8 ट्रेनें कैंसिल, 10 गाडिय़ां रिशेड्यूल, यह है पूरी सूची

छत्तीसगढ़ के पलारी में पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ : 55 भेड़ों की एक साथ मौत पर मचा हड़कम्प, डॉक्टर्स भी कारणों का नहीं लगा पा रहे पता

छत्तीसगढ़ राज्य युवा महोत्सव का हुआ शुभारंभ, मुख्यमंत्री के शुभकामना संदेश का हुआ वाचन

धीरेंद्र शास्त्री बोले- छत्तीसगढ़ में मतांतरण के मामले बढ़े, मंत्री लखमा बोले- साबित करें या पंडिताई छोड़ दें

Leave a Reply