जया बच्चन ने संसद में उपराष्ट्रपति को दिखाई उंगली, लोगों को पसंद नहीं आया सपा सांसद का बर्ताव

जया बच्चन ने संसद में उपराष्ट्रपति को दिखाई उंगली, लोगों को पसंद नहीं आया सपा सांसद का बर्ताव

प्रेषित समय :14:56:08 PM / Sun, Feb 12th, 2023

दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन अपने बर्ताव के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. समाजवादी पार्टी की सांसद का ये व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया और वे ट्विटर पर जया बच्चन की जमकर आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 9 फरवरी को राज्यसभा की कार्यवाही का है.

बताया जा रहा है कि 9 फरवरी को अडानी मामले को लेकर संसद में हंगामे के बीच कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रजनी पाटिल को अध्यक्ष के निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए चल रहे बजट सत्र के शेष समय के लिए निलंबित कर दिया गया था. जया बच्चन ने कांग्रेस सांसद के समर्थन में बात की और कहा कि उन्हें सफाई पेश करने का मौका भी नहीं दिया गया. इस दौरान जया बच्चन ने सभापति को उंगली भी दिखाई.

सदन का क्लिप वायरल होने के बाद लोग भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करके जया बच्चन को अंहकारी बताया और लिखा कि जया बच्चन हमेशा गुस्से में क्यों रहती हैं. एक अन्य ने ट्वीट किया, जया बच्चन फिर अहंकार दिखा रही हैं और संसद में मर्यादा की रेखा पार कर रही हैं. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि ये जया बच्चन कभी खुश होती है? उनके चेहरे पर एक स्थायी गुस्सा है, हमेशा सार्वजनिक रूप से लड़ती रहती है. अपनी फिल्मों में वह हमेशा एक प्यारी सी मुस्कुराती हुई लड़की के रूप में सामने आती हैं. मुझे आश्चर्य है कि उन्हें क्या इतना कड़वा बनाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ADANI मामले में कांग्रेस का देश भर में प्रदर्शन, राहुल बोले- संसद में अडाणी पर चर्चा से सरकार डरी

अडानी को लेकर संसद में विपक्ष का जबरदस्त हंगामा, स्थगित हुई दोनों सदनों की कार्यवाही

संसद का बजट सत्र: सर्वदलीय बैठक में 27 दलों के नेताओं ने अडाणी और बीबीसी डॉक्यूमेंट्री बैन का मुद्दा जोरशोर से उठाया

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद मोहम्मद फैजल की संसद सदस्यता रद्द, हत्या के प्रयास में हुई है सजा

संसद का बजट सत्र 31 जनवरी से शुरू होगा, 6 अप्रैल को होगा समापन, 66 दिनों में होंगी 27 बैठकें

Leave a Reply