एमपी में ऑनलाइन रमी में हारी रकम चुकाने किशोर का अपहरण कर हत्या, प्रशासन ने ढहाया आरोपी का घर

एमपी में ऑनलाइन रमी में हारी रकम चुकाने किशोर का अपहरण कर हत्या, प्रशासन ने ढहाया आरोपी का घर

प्रेषित समय :14:19:06 PM / Mon, Feb 13th, 2023

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर में ऑनलाइन रमी में हारी रकम चुकाने के लिए दो युवकों ने पहले एक किशोर का अपरहण कर फिरौती मांगी. लेकिन फिरौती नहीं मिलने पर मासूम की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों शुभम प्रजापत और उसके चचेरे भाई अजय प्रजापत को गिरफ्तार कर दिया है, वहीं प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर 15 साल के किशोर की हत्या के आरोपियों का घर ढहा दिया है.

मंदसौर जिले में 15 साल के विजेश प्रजापत नाम के बच्चे के अपहरण और फिर हत्या कर दी गयी थी. सुवासरा के रहने वाले आरोपी शुभम प्रजापत और उसके चचेरे भाई अजय प्रजापत ने बच्चे के पिता से 5 लाख रुपए कीा फिरौती मांगी थी. फिरौती नहीं मिलने पर विजेश की हत्या कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस ने नगर परिषद की टीम के साथ जाकर आरोपी शुभम प्रजापत का मकान पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है.

जानकारी के अनुसार मंदसौर जिले के गुराडिया प्रताप गांव का रहने वाला विजेश प्रजापत स्कूल जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा. रास्ते में ही ईट भट्टे के मालिक शुभम प्रजापत और उसके चचेरे भाई अजय प्रजापत ने उसका अपहरण कर लिया. फिर भट्टे पर काम करने वाले विजेश के पिता बद्रीलाल से 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग करने लगे. लेकिन जब फिरौती की रकम नहीं मिली, तो बच्चे को मौत के घाट उतार दिया और लाश बोरे में भरकर जंगल में फेंक दी. पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी शुभम प्रजापत ने बताया कि वह रमी गेम में 8 लाख रुपए की रकम हार गया था. वही चुकाने के लिए उसने चचेरे भाई के साथ मिलकर बच्चे के अपहरण का प्लान बनाया था. पुलिस बच्चे की हत्या के मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: हाईकोर्ट को आश्चर्य कि जिसके साथ दुष्कर्म हो रहा, वही वीडियो बना रही, यह कैसे संभव

एमपी में ऐसे चल रही विकास यात्रा: स्कूल शिक्षा मंत्री से क्षतिग्रस्त छत, टूटी टाइल्स वाले भवन का करा दिया लोकार्पण..!

एमपी में जलकर-संपत्तिकर देने वालों को बड़ी राहत, 25 से 100 प्रतिशत माफ होगा सरचार्ज, दो किश्तों में जमा करने की भी मिलेगी सुविधा

एमपी में संविदा स्टाफ नर्स परीक्षा का पेपर लीक, एग्जाम निरस्त, भोपाल में प्रदर्शन, ग्वालियर में 7 गिरफ्तार, जबलपुर तक फैला है नेटवर्क

एमपी में अब बेटियों को भी मिलेगी अनुकम्पा नियुक्ति, शिवराज कैबिनेट में फैसला..!

Leave a Reply