टीवी पर नहीं सामने आकर मंत्रीपद की बात करे कांग्रेस, फिर इस पर विचार किया जाएगा: तेजस्वी यादव

टीवी पर नहीं सामने आकर मंत्रीपद की बात करे कांग्रेस, फिर इस पर विचार किया जाएगा: तेजस्वी यादव

प्रेषित समय :12:08:59 PM / Tue, Feb 14th, 2023

पटना. बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन सरकार के मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच कांग्रेस की लगातार मंत्रिपद की मांग के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दो टूक कहा है कि टीवी पर मांगने से मंत्रीपद नहीं मिलता है. कैबिनेट विस्तार के लिए कांग्रेस सीधे मुझसे बात करे. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग गठबंधन में हैं, गठबंधन में कुछ हमारे, कुछ कांग्रेस और कुछ जेडीयू के लोग कैबिनेट में शामिल हैं. मंत्रिमंडल में कौन लोग होंगे, यह तय करना पार्टियों का काम है. कांग्रेस पहले यह तय करें कि वह किसे कैबिनेट में रखना चाहते हैं. कांग्रेस पार्टी पहले अपने नेता का नाम तय कर लें फिर इसपर विचार किया जाएगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि वह लगातार समाचारों में मंत्रिमंडल विस्तार की खबरें देख रहे हैं. सरकार में सहयोगी पार्टी कांग्रेस के नेता टीवी पर कैबिनेट विस्तार की मांग कर रहे हैं. लेकिन इस पर उनसे या लालू प्रसाद से किन्ही ने कोई बात नहीं की है. मांग टीवी पर नहीं होता है. आपस में बैठकर बात किया जाता है. इसलिए यदि उनको कुछ चाहिए तो सीधा आकर बात करें.

दरअसल बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पिछले दिनों से बिहार की राजनीति गरम है. इसपर खूब बयानबाजी हो रही है. विधायकों की संख्या के हिसाब से कांग्रेस पार्टी दो और मंत्रिपद की मांग कर रही है, अभी नीतीश कैबिनेट में कांग्रेस के दो मंत्री हैं. कैबिनेट विस्तार को लेकर पिछले दिनों जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने गेंद तेजस्वी के पाले में डाल दिया.

सीएम ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा ये डिप्टी सीएम से पूछ लीजिए. नीतीश कुमार ने कहा कि इस पर निर्णय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेना है. मुझे इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं करना है. वह लोग निर्णय करके बता देंगे. इसके बाद हम घोषणा कर देंगे. नीतीश कुमार के इस बयान के बाद बीजेपी हमलावर है. बीजेपी कह रही है कि नीतीश कुमार बस नाम के सीएम रह गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल के ऊना में झुग्गी में आग लगने से जिंदा जले बिहार से आए प्रवासी श्रमिकों के चार बच्चे

बिहार के कटिहार में नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का जमकर विरोध, फूंका सीएम का पुतला

बिहार में NIA की बड़ी कार्रवाई, पीएफआई के 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया, राम मंदिर को उड़ाने की दी थी धमकी

बिहार गजब है: कुत्ते को चाहिए जाति प्रमाण पत्र, पिता का नाम लिखा शेरू, आधार के साथ किया आवेदन

बिहार में भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दो बच्चियों सहित तीन लोगों की मौत

Leave a Reply