हरियाणा के पलवल में स्कूल बस और ऑटो की भिड़ंत में हुई 5 लोगों की मौत, कई लोग घायल

हरियाणा के पलवल में स्कूल बस और ऑटो की भिड़ंत में हुई 5 लोगों की मौत, कई लोग घायल

प्रेषित समय :17:32:21 PM / Fri, Feb 17th, 2023

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां रसूलपुर रोड पर गांव चांदहट के पास एक स्कूल बस और ऑटो में टक्कर हो गई. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई.

दर्दनाक सड़क हादसा हरियाणा के पलवल जिले में शुक्रवार सुबह हुआ है. यहां रसूलपुर रोड पर गांव चांदहट के पास बच्चों को स्कूल लेकर जा रही एक बस और ऑटो के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में ऑटो सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे की सूचना मिलते ही चांदहट पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह हादसा पलवल जिले के रसूलपुर रोड़ स्थित चांदहट गांव के शुक्रवार सुबह 7 के बजे हुआ है. प्राप्त समाचार के मुताबिक, एक प्राइवेट स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी. जैसे ही बस गांव चांदहट के निकट रसूलपुर रोड़ पर पहुंची तो उसकी टक्कर ऑटो से हो गई. इस हादसे में ऑटो सवाल पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में प्रमोद (25), मोहरपाल (30) ऑटो चालक, अंजलि (17), चारुल (14), यशिका (7) शामिल हैं. यह सभी लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे है.

खबर के मुताबिक, परिवार गांव असावटा में आयोजित शादी समारोह से लौट रहा था. मृतक गांव सुल्तानपुर के रहने वाले हैं. वहीं राजकुमारी, सुमन, दीपिका, महक और मोनिका गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के वक्त बस काफी तेजी से आ रही थी और उसने सामने से ऑटो को जोरदार टक्कर मारी जिसमें ऑटो पलट गया. इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस हादसे के बाद बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया. बता दें, हादसे के वक्त बस में स्कूली बच्चे भी सवाल थे, लेकिन उन्हें चोट नहीं आई है. वहीं, पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है. घटना के बाद घायलों से मिलने के लिए पलवल के विधायक दीपक मंगला जिला नागरिक अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. इसके साथ ही पूर्व मंत्री करण दलाल भी अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिले. पुलिस ने इस हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा : घसोला गांव की झुग्गियों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

Haryana News: हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर ओपीएस लागू होगी!

हरियाणा के करनाल में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के चार युवकों की मौत

हरियाणा में कैमिकल से भरे कैंटर में ब्लास्ट होने से दो लोगों की मौत, दो घायलों की हालत गंभीर

भीषण ठंड की वापसी : अगले 5 दिनों तक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और यूपी में छाया रहेगा घना कोहरा

Leave a Reply