जबलपुर में विधवा महिला के साथ गैंगरेप, पति के 4 दोस्त मकान दिलाने के बहाने ले गए थे..!

जबलपुर में विधवा महिला के साथ गैंगरेप, पति के 4 दोस्त मकान दिलाने के बहाने ले गए थे..!

प्रेषित समय :17:58:20 PM / Sat, Feb 18th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित संजीवनी नगर क्षेत्र में  एक विधवा महिला को मकान दिलाने के बहाने 4 युवकों ने गैंगरेप किया. इसके बाद महिला को धमकी देते हुए भाग गए. चारों युवक कोई और नहीं पति के दोस्त थे, जिनका पहले घर आना जाना रहा. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर चारों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार संजीवनी नगर क्षेत्र में रहने वाली महिला के पति का कुछ माह पहले निधन हो गया. जिसके चलते महिला ने परिवार  की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण प्राइवेट जॉब करने लगी. जिसके चलते वह आसपास ही किराए का मकान देख रही थी. बीती शाम जब वह मकान देखकर लौट रही थी. इस दौरान पति के चारों दोस्त मिल गए. जिनसे बातचीत करते हुए महिला ने कहा कि किराए का मकान देख रही है. चारों युवक यह कहते हुए महिला को अपने साथ ले गए कि नजदीक किराए का मकान है चलिए दिखा देते है. विश्वास में आकर महिला साथ में चल गई.

चारों युवक एक घर में ले गए, जहां पर चारों ने बैठकर शराब पी और महिला के साथ अश£ील हरकतें करने लगे. महिला ने चारों युवकों के इरादे भांप लिए और भागने लगी. तभी चारों युवकों ने महिला के साथ मारपीट कर बारी-बारी से रेप किया. इसके बाद धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो शहर में बदनाम कर देगें. युवकों के चंगुल से छूटकर रात को अपने घर पहुंची और परिजनों को चारों युवकों द्वारा की गई करतूत के बारे में बताया. इसके बाद देर रात थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. संजीवनी नगर थाना पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर-मंडला रोड पर दुर्घटना, विकास यात्रा से लौट रहे भाजपा मंडल अध्यक्ष की कार 50 फीट गहरी खाई में गिरी, हालत गंभीर

वंदे भारत एक्सप्रेस को जबलपुर से चलाने की तैयारियां तेज, 49 पोस्ट के बाद अब 15 और नये पद क्रिएट किये

जबलपुर निवासी बनकर झांसी पहुंचा फर्जी CBI आफिसर, मुस्लिम नाम रखकर करता रहा ठगी, नमाज न पढऩे पर खुला राज, पकड़ा गया

पुणे ट्रेन में बिक रही थी डुप्लीकेट बिसलेरी कंपनी की पानी की बोतलें, जबलपुर में वाणिज्य विभाग ने की जब्त

Rail News : जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस का एक रैक एलएचबी रैक में परिवर्तित

Railway: जबलपुर मंडल के स्टेशनों पर अवैध वेंडर्स के खिलाफ अभियान, घटिया समोसे, भजिये, चटनी जब्त, नष्ट कराया

Leave a Reply