संजय राउत का बीजेपी पर हमला: शिवसेना के नाम-निशान के लिए दो हजार करोड़ का हुआ लेनदेन

संजय राउत का बीजेपी पर हमला: शिवसेना के नाम-निशान के लिए दो हजार करोड़ का हुआ लेनदेन

प्रेषित समय :11:32:42 AM / Sun, Feb 19th, 2023

मुंबई. महाराष्ट्र में शिवसेना का नाम और निशान छीने जाने के बाद उद्धव गुट के प्रमुख नेता संजय राउत ने बीजेपी और शिंदे गुट पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी से नाम और निशान छीनने के लिए दो हजार करोड़ रुपये का लेनदेन हुआ है. संजय राउत ने कहा कि यह एक बहुत बड़ा षड़यंत्र था. इसमें वे (एकनाथ शिंदे) सफल हो गए हैं. लेकिन उनकी यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं रहने वाली. उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है. अपने बयान में उद्धव ठाकरे गुट के नेता और राज्य सभा सांसद संजय राउत ने इलेक्शन कमीशन की नीति और नीयत पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का नाम शिवसेना और निशान तीर-कमान छीन लिया गया है. इस षड़यंत्र को सफल बनाने के लिए करीब 2 हजार करोड़ रुपए का लेनदेन हुआ है. उन्होंने कहा कि इस घटना से देश का संविधान और लोकतंत्र को गहरी चोट पहुंची है.

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र कभी अमित शाह को गंभीरता से नहीं लेता. वह क्या कहते है और क्या करते हैं, इस पर क्या बोलना. जिनका विश्वास सत्य और न्याय को खरीदने में है उनके लिए क्या कहा जाए. राउत के मुताबिक नाम और निशान मामले में किसकी जीत हुई और किसकी हार, यह महाराष्ट्र की जनता जानती है.

संजय राउत ने कहा कि हमने पेगासस पर सवाल उठाये थे, लेकिन कोर्ट ने क्लीन चिट दे दिया. यह सबको पता है. इजराइल की कंपनी को जो ठेका दिया है. ये EVM मशीन हैक करके चुनाव जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन बातों पर उन्हें जवाब देना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह विधायक खरीदने के लिए 50- 50 करोड़ का दाम लगाते हैं. शिवसेना और उसका निशान (तीर-कमान) चिह्न छीना गया है. ऐसा करने के लिए इस मामले में अब तक 2,000 करोड़ रुपए की लेनदेन हो चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पल-पल इंडिया ने सबसे पहले कहा था कि मोदी टीम, शिवसेना की ढाल-तलवार बने संजय राउत को दूर करके रहेगी?

Punjab News- शिवसेना नेता की अमृतसर में दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, पकड़ा गया हमलावर

महाराष्ट्र: उद्धव गुट को शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे नाम और मशाल निशान, शिंदे गुट को मिला यह नाम व निशान

उद्धव ने शिवसेना बालासाहेब ठाकरे मांगा पार्टी का नया नाम, बोले- हम जीतकर दिखाएंगे

बाम्बे हाईकोर्ट से शिवसेना के उद्धव गुट को शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की मिली अनुमति, शिंदे गुट को झटका

Leave a Reply