उद्धव गुट के विधायक के पुत्र ने लाइव इवेंट में किया हंगामा, सोनू निगम को दिया सीढिय़ों से धक्का

उद्धव गुट के विधायक के पुत्र ने लाइव इवेंट में किया हंगामा, सोनू निगम को दिया सीढिय़ों से धक्का

प्रेषित समय :09:59:11 AM / Tue, Feb 21st, 2023

मुंबई. बॉलीवुड क मशहूर गायक सोनू निगम और उनकी टीम के साथ उद्धव गुट के विधायक के बेटे ने बद्तमीजी की और सोनू निगम को सीढिय़ों से धक्का दे दिया, जिससे सोनू निगम घायल हो गए. वहीं सोनू की टीम के 2 लोग भी बुरी तरह से घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार सोनू निगम और उनकी टीम मुंबई के चेंबूर में बीती रात को एक म्यूजिक इवेंट कर रहे थे. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इवेंट के दौरान उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फाटेरपेकर का बेटा स्वपनिल प्रकाश फाटेरपेकर सोनू के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान धक्का-मुक्की हुई. रिपोर्ट के अनुसार विधायक के बेटे ने सोनू की मैनेजर सायरा के साथ भी दुव्र्यहार किया. मामले का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि विधायक का बेटा स्टेज पर जाकर सोनू निगम के साथ सेल्फी लेना चाहता था और वह स्टेज पर जाने लागा. तभी उसने सोनू की मैनेजर सायरा को स्टेज से उतरने के लिए कहा और जब सोनू मंच नीचे उतर रहे थे, तो उसने सोनू को स्टेज की सीढिय़ों से धक्का दे दिया. सोनू सीढय़िों से दूर जाकर गिरें. उन्हें चोटें आई हैं और वह अस्पताल में भतीज़् हैं.

सोनू निगम ने घटना के बाद की आपबीती भी बताई. एएनआई के मुताबिक, सोनू निगम ने कहा कि कॉन्सर्ट के बाद,  मैं स्टेज की सीढिय़ों से उतर रहा था. तभी एक आदमी स्वपनिल प्रकाश फाटेरपेकर ने मुझे पकड़ा. उसने मुझे बचाने आए हरी और रब्बानी को धक्का दे दिया. तब मैं सीढिय़ो से गिर गया. मैंने एक शिकायत दर्ज की है. लोगों को जबरदस्ती सेल्फी लेने से पहले सोचना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के गर्वनर कोश्यारी का इस्तीफा स्वीकार, राष्ट्रपति ने रमेश बैस को नियुक्त किया नया राज्यपाल

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव, शिंदे गुट पर लगा आरोप, सुरक्षा कड़ी की गई

महाराष्ट्र में कांग्रेस को लगा झटका: विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट ने छोड़ी पार्टी

महाराष्ट्र में शादीशुदा महिला ने शराब पिलाकर किया नाबालिग लड़के का यौन शोषण, मामला दर्ज

महाराष्ट्र: शिंदे सरकार ने पूर्व की उद्धव सरकार का फैसला पलटा, मुंबई पार्क से हटाया टीपू सुल्तान का नाम

Leave a Reply