मेरठ में बॉयलर फटने से जमींदोज हुआ कोल्ड स्टोरेज, मलबे में दबने से 5 मजदूरों की मौत, कई घायल

मेरठ में बॉयलर फटने से जमींदोज हुआ कोल्ड स्टोरेज, मलबे में दबने से 5 मजदूरों की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :18:09:44 PM / Fri, Feb 24th, 2023

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोल्ड स्टोरेज का बॉयलर फटने से कोल्ड स्टोरेज का लेंटर गिर गया. मलबे के नीचे दबने से वहां काम कर रहे 5 लोगों के मौत हो गई. जबकि कई मजदूर अभी भी मलबे के नीचे दबे हुए हैं. बताया जा रहा है कि यह कोल्ड स्टोरेज सरधना से पूर्व विधायक नेता चंद्रवीर सिंह का है. चंद्रवीर सिंह वर्तमान में सपा-आरएलडी गठबंधन में शामिल हैं, जबकि इससे पहले वे बीएसपी की टिकट से विधायक निर्वाचित हुए थे.

जेसीबी से मलवा हटाकर मजदूरों को बाहर निकाला जा रहा है. आशंका जताई जा रही है कि मजदूरों की मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. घटना मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के जनशक्ति कोल्ड स्टोरेज की है. मलबे से निकाले गए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. जेसीबी के जरिए मलबे को हटाया जा रहा है.

घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर एनडीआरएफ पुलिस और अन्य रेस्क्यू बल को तलब किया गया है. जेसीबी से मलबा हटाकर लोगों की जान बचाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल स्थिति गंभीर बनी हुई है. मुख्यमंत्री योगी ने जनपद मेरठ में कोल्ड स्टोर में हुए हादसे का संज्ञान लिया है. सीएम ने दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराये जाने का आदेश दिया है साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. सीएम के निर्देश पर मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें पहुंची है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मेरठ के एक खेत में टुकड़ों में मिला दिल्ली से लापता हुए मासूम का शव, आरोपी गिरफ्तार

UP News: मेरठ की शुगर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, जान बचाने छत से कूदे इंजीनियर की मौत

मेरठ से गिरफ्तार हुआ नोएडा सोसायटी में महिला से अभद्रता करने वाला गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी

मेरठ में जाल तोड़कर कालोनी की तरफ भागा खूंखार तेंदुआ, दहशत में कई परिवार

यूपी: पहले चरण के लिए वोटिंग जारी, बागपत और मेरठ में इवीएम में खराबी से मतदान बाधित

Leave a Reply