मेरठ में जाल तोड़कर कालोनी की तरफ भागा खूंखार तेंदुआ, दहशत में कई परिवार

मेरठ में जाल तोड़कर कालोनी की तरफ भागा खूंखार तेंदुआ, दहशत में कई परिवार

प्रेषित समय :12:15:43 PM / Fri, Mar 4th, 2022

मेरठ. मेरठ में एक बार फिर तेंदुए की दहशत फैल गई है. यहां पल्लवपुरम फेज 2 पॉकेट में एक मकान के अंदर तेंदुए के घुसने से हड़कंप मच गया है. पूरी कालोनी में अफरातफरी रही. सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम और पुलिस की टीम ने तेंदुए की घेराबंदी की, उसे पकड़ने के लिए मकान के बाहर जाल भी लगाया गया लेकिन दस मिनट तक जाल में फंसने के बाद तेंदुआ वहां से सड़क की तरफ भाग निकला और कालोनी के पास एक प्‍लाट में छिप गया है. वन विभाग की टीम ने अब प्‍लाट की घेराबंदी कर ली है. तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है

मामला थाना पल्लव रम क्षेत्र के क्यू पॉकेट का है. तेंदुए के घर में घुसने से इलाके में दहशत फैल गई. जिसके बाद मोर्चा वन विभाग की टीम ने संभाल लिया. हालांकि वन विभाग की टीम तेंदुआ पकड़ने में अभी तक नाकाम नजर आ रही है. सूत्रों की मानें तो सेना की टीम को भी इस तरह की ऑपरेशन के लिए बुलाया गया है. पिछले करीब 2 घंटे से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. मकान मालिक स्वप्निल ने बताया कि जोरदार आवाज आने पर उन्होंने खिड़की से बाहर झांक कर देखा था तो उन्हें तेंदुआ दिखाई दिया.

इसके बाद पुलिस ने उन्हें बाहर आने से मना किया. उनके अलावा उनकी पत्नी प्रीति शर्मा, माता आभा शर्मा, भाभी और दो बच्चे घर में बंद हैं. तेंदुए को सबसे पहले डॉ राजकुमार चौधरी ने भागते हुए देखा था. उन्हीं के शोर मचाने पर भीड़ एकत्रित हुई और तेंदुआ स्वप्निल के घर में घुस गया. फिलहाल मौके पर जिला प्रशासन और वन विभाग की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन नाकाम साबित हो रहा है. दरअसल तेंदुआ वन विभाग के जाल से निकलकर सड़क का तरफ भाग गया है. जहां लोगों में दहशत बढ़ गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मेरठ में बीजेपी की स्टार प्रचारक पहलवान बबीता फोगाट के काफिले पर हमला, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

असदुद्दीन ओवैसी का दावा- मेरठ से लौटते वक्त गाड़ी पर की गई 4 राउंड फ़ायरिंग

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर जल्द खत्म होगी फ्री सेवा, 10 फरवरी से लगेगा टोल

मेरठ में कुत्ते की पिटाई पर पिता ने डांटा, नाराज बेटे ने कनपटी पर गोली मारकर खुद को उड़ाया

मेरठ में बेगम के दिए गम से आहत पति ने पुलिस से लगाई गुहार - मुझे मेरी बीवी से बचाओ

Leave a Reply