Rajsthan: माता-पिता ने 5 बच्चों को नहर में फेंककर की आत्महत्या, पूरे परिवार ने इस कारण किया मरने का फैसला

Rajsthan: माता-पिता ने 5 बच्चों को नहर में फेंककर की आत्महत्या, पूरे परिवार ने इस कारण किया मरने का फैसला

प्रेषित समय :18:58:47 PM / Wed, Mar 1st, 2023

जालौर. राजस्थान के जालोर शहर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. जालौर में पति पत्नी ने सबसे पहले अपने पांच बच्चों को एक-एक कर नहर में फेंक दिया और उसके बाद खुद भी नहर में छलांग लगा दी. करीब दो घंटे पहले हुए इस घटनाक्रम के बाद से पुलिस प्रशासन और अन्य एजेंसियां नहर के नजदीक मौजूद हैं. नहर में गिरे बच्चों और माता-पिता को निकालने के प्रयास जारी हैं. करीब 1 घंटे मेहनत के बाद पुलिस ने एक बच्चे को निकाला है, लेकिन उसकी मौत हो चुकी है.

प्रारंभिक जांच पड़ताल के आधार पर पुलिस का मानना है कि पति पत्नी के बीच हुए घरेलू विवाद के बाद यह घटनाक्रम सामने आया है. मामला जालौर जिले के सांचौर इलाके से होकर गुजरने वाली मुख्य नहर नर्मदा नहर का है. पुलिस और पुलिस की मदद करने वाले गोताखोर तीन बेटियों, दो बेटों और माता-पिता को तलाश रहे हैं .

पूरे परिवार ने इस वजह से लगाया मौत को गले

सांचौर थाना पुलिस ने बताया कि आज दोपहर में जालौर पुलिस कंट्रोल रूम में एक व्यक्ति ने सूचना दी थी, कि शंकर नाम का एक व्यक्ति जो नजदीक ही गांव में रहता है. उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ और पत्नी से झगड़ा करने के बाद वह सिद्धेश्वर इलाके की तरफ चला गया. पीछे पीछे उसकी पत्नी 5 बच्चों को लेकर वहीं पहुंच गई. सिद्धेश्वर इलाके में नहर के नजदीक दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ और उसके बाद पति-पत्नी दोनों ने मिलकर एक-एक बच्चे को नहर में उठाकर फेंक दिया और खुद भी नहर में कूद गए. इस घटना के बाद अब जोधपुर से एसडीआरएफ की दो टीमें मौके पर बुलाई गई है.

अभी तक सिर्फ 9 साल के बच्चे की मिली लाश

फिलहाल परिवार के अन्य लोगों से पूछताछ की तैयारी जालौर पुलिस कर रही है. अभी तक पुलिस को 9 साल के बेटे प्रकाश की लाश मिली है. अन्य लोगों को जीवित निकालने की कोशिश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में फिर हुआ रीट परीक्षा का पेपरलीक, पांच लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

राजस्थान में फिर हुआ रीट का परीक्षा का पेपरलीक, पांच लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

हरियाणा में दो युवकों को जिंदा जलाने के मामले में मृतकों के परिवार को 20-20 लाख रुपये देगी राजस्थान सरकार, नौकरी और बच्चों की पढ़ाई फ्री

सीएम गहलोत की बड़ी घोषणा: राजस्थान में आगामी वित्तीय वर्ष में की जाएगी एक लाख सरकारी भर्तियां

Rajasthan: HMS के नेतृत्व में राजस्थान आंगनवाड़ी आशा कार्यकर्ताओं ने कोटा में निकाली रैली, ज्ञापन सौंपकर की यह मांग

Leave a Reply