हिमाचल घूमने का प्लान कर रहे हैं तो IRCTC का ये टूर पैकेज है बेस्ट

हिमाचल घूमने का प्लान कर रहे हैं तो IRCTC का ये टूर पैकेज है बेस्ट

प्रेषित समय :09:04:29 AM / Thu, Mar 2nd, 2023

यदि आप बैंक को तोड़े बिना राजसी हिमाचल प्रदेश की यात्रा करना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी ने आपको कवर किया है। उनके हैप्पी हिमाचल पैकेज के साथ, आप 6-रात और 7-दिन के दौरे का आनंद ले सकते हैं जिसमें शिमला, मनाली और चंडीगढ़ की यात्रा शामिल है।

हिमाचल प्रदेश में घाटियों और पहाड़ों का मनमोहक सौंदर्य पर्यटकों के लिए एक अनूठा आकर्षण है। पैकेज आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर मानक और डीलक्स दोनों प्रकार के होटल आवास प्रदान करता है। आप 6 नाश्ते और 6 रात्रिभोज का आनंद ले सकते हैं, और आपको कवर रखने के लिए यात्रा बीमा के साथ एसी टेम्पो में यात्रा कर सकते हैं। पैकेज की लागत यात्रा करने वाले लोगों की संख्या के आधार पर भिन्न होती है, और बच्चों के लिए एक अलग शुल्क है। सिंगल यात्रियों को 58,550 रुपये, दो लोगों को 44,200 रुपये प्रति व्यक्ति और तीन लोगों को 42,300 रुपये प्रति व्यक्ति देना होगा। 5-11 साल के बच्चों को एक बेड के लिए 36,300 रुपये और बिना बेड के 35,200 रुपये जबकि 2-4 साल के बच्चों को 27,400 रुपये देने होंगे।

आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज के बारे में ट्वीट करते हुए पर्यटकों को हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत जगहों की सैर करने के लिए इस अवसर का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया है। आप पैकेज को आधिकारिक आईआरसीटीसी वेबसाइट या उनके पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से बुक कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाएं। हैप्पी हिमाचल पैकेज आपके लिए बिना बैंक को तोड़े हिमाचल प्रदेश की सुंदरता का पता लगाने का एक उत्कृष्ट अवसर है। आईआरसीटीसी पैकेज में होटल में ठहरने, भोजन, यात्रा और बीमा शामिल हैं, जो इसे यात्रियों के लिए एक व्यापक और सुविधाजनक विकल्प बनाता है। आईआरसीटीसी के हैप्पी हिमाचल पैकेज के साथ हिमाचल प्रदेश के चमत्कारों का अनुभव करने का मौका न चूकें।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चारधाम यात्रा 22 अप्रैल से: घर बैठे कराएं चार धाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन, बगैर क्यूआर कोड के नहीं मिलेगी एंट्री

दो महीने बाद शुरू हो रही है उत्तराखंड चार धाम यात्रा, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

Chardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू

जबलपुर-मंडला रोड पर दुर्घटना, विकास यात्रा से लौट रहे भाजपा मंडल अध्यक्ष की कार 50 फीट गहरी खाई में गिरी, हालत गंभीर

Jabalpur: रांझी में निकली कलश यात्रा का जगह-जगह किया गया भव्य स्वागत

Leave a Reply