ट्रेन में तैनात आरपीएफ के कांस्टेबल ने की विदेशी महिला यात्री के साथ छेड़छाड़, जबरदस्ती ली सेल्फी

ट्रेन में तैनात आरपीएफ के कांस्टेबल ने की विदेशी महिला यात्री के साथ छेड़छाड़, जबरदस्ती ली सेल्फी

प्रेषित समय :19:17:01 PM / Fri, Mar 3rd, 2023

कानपुर. नई दिल्ली से अगरतला आज रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में स्विट्जरलैंड की महिला यात्री से आरपीएफ के कांस्टेबल ने छेड़छाड़ की. ट्रेन की सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के कांस्टेबल ने इस विदेशी महिला यात्री के साथ 200 किलोमीटर तक के सफर में छेडख़ानी की. इसके अलावा कोच में शौचालय के बाहर महिला के साथ जबरन सेल्फी भी ली.

आरोपित जितेंद्र आरपीएफ का कांस्टेबल है और मूल रूप से फिरोजाबाद का रहने वाला है. पीड़िता की शिकायत पर जीआरपी कानपुर ने उसे गिरफ्तार कर लिया है साथ ही निलंबित भी कर दिया है. आनंद विहार टर्मिनल से अगरतला जाने के लिए विदेशी महिला अपने मंगेतर के साथ फस्र्ट एसी के एच 1 कोच में सवार हुई थी. आरोप है कि टुंडला के आगे चलती ट्रेन में सिपाही जितेंद्र उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. इस दौरान महिला के दोस्त ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे डांट-फटकार कर भगा दिया.

इस पर विदेशी युवक बेबस हो गया और कंट्रोल रूम को सूचना दी. बुधवार देर रात करीब 1 बजे ट्रेन सेंट्रल स्टेशन कानपुर पहुंची तो जीआरपी ने आरोपी सिपाही को पकड़ लिया. जीआरपी थाना प्रभारी आरके द्विवेदी ने बताया कि मूल रूप से फिरोजाबाद के मठ सेना के का रहने वाला सिपाही जितेंद्र डेढ़ साल से कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर तैनात है. तेजस एक्सप्रेस में सुरक्षा ड्यूटी के दौरान उसने विदेशी महिला के साथ छेडख़ानी की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी गिरफ्तारी के कारण लगभग 15 मिनट तक ट्रेन प्लेटफार्म पर खड़ी रही. विदेशी महिला दिल्ली से अगरतला जा रही थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: प्रयागराज -एलटीटी-प्रयागराज के मध्य जबलपुर होकर चलेगी 3-3 ट्रिप होली स्पेशल ट्रेन

Rail News: एलटीटी-बनारस-एलटीटी जबलपुर होकर एक-एक ट्रिप होली स्पेशल ट्रेन चलेगी

ग्रीस में दो ट्रेनों की टक्कर में 26 की मौत, 85 घायल, जारी है बचाव अभियान

Rail News: जबलपुर से दानापुर तथा रानी कमलापति से रीवा के लिए चलेगी होली स्पेशल ट्रेन

Rail News : पमरे से गुजरेगी डॉ. अम्बेडकर नगर-पटना-डॉ. अम्बेडकर नगर होली स्पेशल ट्रेन

Leave a Reply