एमपी में भाजपा पदाधिकारियों ने ली मंत्रियों की क्लास, कहा संगठन-कार्यकर्ताओं के कारण आप मंत्री हो..!

एमपी में भाजपा पदाधिकारियों ने ली मंत्रियों की क्लास, कहा संगठन-कार्यकर्ताओं के कारण आप मंत्री हो..!

प्रेषित समय :22:14:38 PM / Sun, Mar 5th, 2023

पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश के भारतीय जनता पार्टी एक्शन मोड में है. जिन्होने लाड़ली बहना योजना की लांचिग के पहले पार्टी संगठन ने मंत्रियों की क्लास ली, जिसमें मंत्रियों को 8 प्वाइंट पर हिदायत दी है. इस मौके पर पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन व कार्यकर्ताओं के कारण आप मंत्री हो. इसलिए संगठन के कार्याे को प्राथमिकता दी जाए.  भाजपा के प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में सीएम शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाशए प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव व प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी शामिल हुए.

बैठक में संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि आज हम सरकार में है तो संगठन व कार्यकर्ताओं के कारण है. इसलिए संगठन के कार्यो को प्राथमिकता से करें. पार्टी द्वारा जो भी कार्यक्रम तय किए जाते है उन्हे गंभीरता से तय समय में ही पूरा किया जाए. किसी भी सूरत में कार्यकर्ताओं की नारजगी दूर होना जरुरी है. कार्यकर्ताओं का संतुष्ट होना बहुत जरूरी है. जो मंत्री संगठन के कामों में गंभीरता नहीं दिखाएंगे, आगे स्वयं उत्तरदायी होंगे.  सभी मंत्रियों को प्रभार के जिलों में प्रवास बढ़ाने को कहा गया है. कई मंत्रियों ने अपने प्रभार के जिलों की दूरी ज्यादा होने की परेशानी बताई है. मंत्रियों के अनुरोध पर जल्द ही प्रभार के जिलों में बदलाव भी किया जाएगा. सीएम शिवराज सिंह ने प्रदेश भाजपा कार्यालय के गार्डन में मंत्रियों के साथ पौधारोपण किया. इससे पहले बैठक में पार्टी संगठन के पदाधिकारियों और मंत्रियों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिन की बधाई भी दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी का बजट: किसनी ने घोर निराशा जताई तो किसी ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश की समृद्धि कहा

मध्यप्रदेश: सीधी में ट्रक ने 3 बसों को मारी टक्कर, 13 की मौत, 10 लाख मुआवजे का ऐलान

मध्यप्रदेश का पहला वर्चुअल रियल्टी लैब जबलपुर में स्थापित, सीएम ने उद्घाटन करते हुए कहा बच्चों की शिक्षा में कारगर साबित होगा

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में किया ध्वजारोहण, कहा तेजी से आगे बढ़ रहा है अपना मध्यप्रदेश..!

मध्यप्रदेश की सैर: सर्दियों में ग्वालियर में करें इन जगहों का करें दीदार

Leave a Reply