आप एमएलए आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने ली दिल्ली के मंत्री पद की शपथ

आप एमएलए आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने ली दिल्ली के मंत्री पद की शपथ

प्रेषित समय :15:18:04 PM / Fri, Mar 10th, 2023

नई दिल्ली. विधायक आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के मंत्री पद की शपथ ली. दिल्ली की नवनियुक्त मंत्री आतिशी ने शिक्षा, पीडब्ल्यूडी, बिजली और पर्यटन विभाग आवंटित किए. सौरभ भारद्वाज को स्वास्थ्य, जल और उद्योग और शहरी विकास मंत्रालय मिला है.

आप विधायक आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने आज दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में दिल्ली के मंत्रियों के रूप में शपथ ली. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार के दो वरिष्ठ मंत्रियों को झूठे केस में जेल में डाल दिया है. जब तक वो रिहा होकर नहीं आते हैं, हम उनकी जि़म्मेदारी निभाएंगे. उनके वापस आने पर वही दोनों फिर से शिक्षा और स्वास्थ्य का काम संभालेंगे.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार दिल्ली के काम रोकने के लिए हमले कर रही है, हमारी कोशिश है कि वो सभी काम तेजी से हो. एलजी से भी निवेदन है कि वो दिल्ली की जनता के काम करने दें. पहले भी विपरीत परिस्थितियों में अच्छा काम किया था इसलिए हमें जनता का आशीर्वाद मिला है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि नयी जिम्मेदारी संभालने पर आतिशी जी और सौरभ जी को बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनायें. मनीष जी और सत्येंद्र जी के अच्छे काम को आप दोनों को आगे बढ़ाना है. लोगों की आप दोनों से बहुत उम्मीदें हैं. इस पर आतिशी ने जवाब दिया और कहा कि, इतने कठिन समय में मुझ पर भरोसा किया, उसके लिए सदैव आभारी रहूँगी. आपसे, मनीष जी और सत्येंद्र जी से जो सीखा है, उसी को आगे लेकर जाना है. मनीष जी और सत्येंद्र जी के आने तक इस जि़म्मेदारी को निभाऊँगी. मुझे पूरा भरोसा है कि सत्य की विजय होगी और वे दोनों जेल से जल्द बाहर आयेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जेल में मनेगी दिल्ली के मनीष सिसोदिया की होली, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

दिल्ली की जीत से शुरुआत: रॉयल चैलेंजर्स ने बैंगलोर को 60 रनों से हराया

दिल्ली में एयरपोर्ट अधिकारी ने की आत्महत्या, दुखी पत्नी ने कर लिया सुसाइड

सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में कराया गया भर्ती

नॉर्थ ईस्ट में कमल खिलने BJP में जश्न, पीएम मोदी बोले- अब पूर्वोत्तर न दिल्ली से दूर न ही दिल से

Leave a Reply