MP News: सब इंस्पेक्टर ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर में मिले पत्नी-बच्चेे के शव

MP News: सब इंस्पेक्टर ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर में मिले पत्नी-बच्चेे के शव

प्रेषित समय :15:23:00 PM / Sat, Mar 11th, 2023

भोपाल. राजधानी के मिसरोद इलाके में एक सब इंस्पेक्टर ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सब इंस्पेक्टर सुरेश तायड़े के रूप में हुई है. वह स्पेशल ब्रांच में पदस्थ हैं. उधर मृतक सब इंस्पेक्टर की पत्नी और बच्ची के शव कोलार इलाके की राजवैद कालोनी स्थित उनके घर में मिले हैं. दोनों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई.

आशंका जताई जा रही है कि सब इंस्पेक्टर सुरेश ने पहले अपनी पत्नी और बच्ची का गला रेता और फिर खुद जाकर ट्रेन के सामने लेट गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सुरेश तायडे 2017 बैच के पुलिस सब इंस्पेक्टर थे.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सुरेश तायड़े शुक्रवार शाम तकरीबन 07 बजे अपने आफिस से निकले थे. मूलत: आगर मालवा जिले के रहने वाले सुरेश का शव अस्पताल की मर्च्युरी में रखवाया गया था. जब दोपहर 12 बजे तक उनके शव को कोई लेने नहीं आया, तो मिसरोद थाने से स्पेशल ब्रांच को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस की टीम कोलार राजवैद कालोनी स्थित उनके घर पर पहुंची, तो वहां का मंजर खौफनाक था. घर के एक कमरे में सब इंस्पेक्टर की पत्नी और बच्चा भी मृत पड़े थे. धारदार हथियार से गला रेतकर उनकी हत्या की गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के फिर कोरोना सक्रिय, इंदौर, भोपाल, ग्वालियर में पाजिटिव मामले..!

MP Budget: 1 लाख सरकारी नौकरियां मिलेंगी, स्कूली छात्राओं को स्कूटी, भोपाल बनेगा स्पोर्ट्स हब

MP के इंदौर से नई उड़ान: इंदौर से शिर्डी, उदयपुर तो भोपाल से गोवा की नई फ्लाइट

एमपी के भोपाल-इंदौर से हज के लिए सीधी फ्लाइट, 5 हजार यात्री जा सकेगें..!

एमपी के भोपाल-इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की नियुक्ति, जबलपुर को लेकर भी जल्द होगा फैसला

Leave a Reply