एमपी के फिर कोरोना सक्रिय, इंदौर, भोपाल, ग्वालियर में पाजिटिव मामले..!

एमपी के फिर कोरोना सक्रिय, इंदौर, भोपाल, ग्वालियर में पाजिटिव मामले..!

प्रेषित समय :21:37:57 PM / Fri, Mar 3rd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने दस्तक दे दी है. इंदौर में 6, भोपाल में 2 व ग्वालियर में एक पाजिटिव मामला सामने आया है. इन शहरों में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य अमल अलर्ट मोड में आ गया है. जहां तक जबलपुर की बात की जाए तो लम्बे समय से कोई भी पाजिटिव केस नहीं मिला है.

बताया जाता है कि  कोरोन संक्रमण को लेकर आज भी स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सक्रिय है. जिस व्यक्ति को भी बुखार, सर्दी, जुकाम, खांसी, गले में दर्द जैसी समस्या होती है उनके सेम्पल जांच के लिए भेजे जाते है. यहां तक कि समुचित दवाएं भी दी जाती है जिससे पीडि़त जल्द स्वस्थ हो सके. जिसके चलते पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण का कोई भी मामला सामने नहीं आया था. लेकिन आज सेम्पल जांच के दौरान इंदौर 6, भोपाल 2 व ग्वालियर में एक पाजिटिव मामला सामने आया है.

कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद एक बार फिर स्वास्थ्य अमला अलर्ट मोड पर आ गया है. कोरोना पाजिटिव लोगों का उपचार शुरु कर दिया गया है. यहां तक कि इनके संपर्क में आए लोगों की हिस्ट्री भी निकाली जा रही है. यदि जबलपुर की बात की जाए तो यहां पर भी संदिग्धों के सेम्पल जांच के लिए भेजे जा रहे है. किसी भी व्यक्ति में थोड़े से भी लक्षण प्रतीत होते है तो तत्काल उपचार दिया जा रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में अंतर रेल नाटक प्रतियोगिता का जीएम ने किया आगाज, पूरे भारतीय रेलवे से 21 टीम के 350 रेल कर्मचारी शामिल

जबलपुर: त्यौहार के पहले सक्रिय खाद्य विभाग, दुकानों पर दी दबिश..!

Rail News: एलटीटी-बनारस-एलटीटी जबलपुर होकर एक-एक ट्रिप होली स्पेशल ट्रेन चलेगी

पत्नी को ठेला में लिटाकर इलाज कराने पहुंचा पति, जबलपुर के मेडिकल में भरती कराया गया

जबलपुर में रात दस बजे के बाद साउंड बाक्स पर प्रतिबंध..!

Rail News: जबलपुर से दानापुर तथा रानी कमलापति से रीवा के लिए चलेगी होली स्पेशल ट्रेन

Leave a Reply