एमपी के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी के जूते हुए चोरी, पुलिस ढूंढने में रही नाकाम

एमपी के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी के जूते हुए चोरी, पुलिस ढूंढने में रही नाकाम

प्रेषित समय :12:31:26 PM / Sun, Mar 12th, 2023

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में किसी शख्स ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी की जूते की चोरी कर ली. जैसे ही ये बात अफसरों को पता लगी तो अफसरों की एक टीम मंत्री जी के जूते को खोजने में जुट गई. लेकिन, अंत में उन्हें निराशा ही हाथ लगी. लेकिन,जूता चोरी की ये घटना ग्वालियर में चर्चा का विषय बन गई.

बताया जा रहा है कि मंत्री जी के जूतों को खोजने के लिए उनके स्टाफ के साथ एक दर्जन से ज्यादा पुलिस कर्मी जुटे रहे. खुद मंत्री जी अपने जूतों को खोजने के लिए आधा घंटा से ज्यादा देर तक घूमते रहे. लेकिन जब सफलता हाथ नहीं लगी तो मंत्री जी बिना जूतों के ही कार्यक्रम से जाने लगे, इसी दौरान मंत्री जी के एक समर्थक ने जूतों की व्यवस्था की. फिर प्रभुराम चौधरी कहीं जाकर रवाना हुए.

बता दें कि मंत्री प्रभु राम चौधरी स्वर्गीय माधवराव सिंधिया जी की जयंती पर भजन संध्या कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम में सूबे के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे हुए थे. ऐसे में जब वह उनसे मुलाकात करने के लिए उठे तो उन्हें मालूम हुआ कि उनके जूते गायब हो गये हैं. उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों से जूतों का पता करने की बात कही. तत्काल पुलिस के आला अधिकारी भी अलर्ट हुए और मंत्री जी के जूते खोजने की शुरुआत हुई.

हालांकि, जब मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी से उनके जूते गायब होने के मामले में सवाल किया गया तो वह बिना जवाब दिए आगे बढ़ गए.मंत्रीजी के जूते चोरी होने की घटना कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर शुक्रवार रात से ही इसकी चर्चा होती रही कि जब ग्वालियर में मंत्री जी की सुरक्षा में चूक हो सकती है तो आम जनता का क्या होता होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी का बजट: किसनी ने घोर निराशा जताई तो किसी ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश की समृद्धि कहा

मध्यप्रदेश: सीधी में ट्रक ने 3 बसों को मारी टक्कर, 13 की मौत, 10 लाख मुआवजे का ऐलान

मध्यप्रदेश का पहला वर्चुअल रियल्टी लैब जबलपुर में स्थापित, सीएम ने उद्घाटन करते हुए कहा बच्चों की शिक्षा में कारगर साबित होगा

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में किया ध्वजारोहण, कहा तेजी से आगे बढ़ रहा है अपना मध्यप्रदेश..!

मध्यप्रदेश की सैर: सर्दियों में ग्वालियर में करें इन जगहों का करें दीदार

Leave a Reply