एमपी में सब-इंस्पेक्टर ने की चाकू मारकर पत्नी-बेटे की हत्या और ट्रेन से कटकर कर ली आत्महत्या

एमपी में सब-इंस्पेक्टर ने की चाकू मारकर पत्नी-बेटे की हत्या और ट्रेन से कटकर कर ली आत्महत्या

प्रेषित समय :10:10:16 AM / Sun, Mar 12th, 2023

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस मुख्यालय में स्पेशल ब्रांच में तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार एमपी के आगर-मालवा निवासी सुरेश खागुड़ा (32) 2017 बैच के सब-इंस्पेक्टर थे. उन्होंने 2017 में लव मैरिज की थी. इसी महीने 17 मार्च को उनके बेटे का जन्मदिन था, लेकिन उससे पहले किसी बात को लेकर वह इतने तनाव में आ गए कि इस वारदात को अंजाम दे दिया. तीनों में से किसी भी शव के पास कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला, लेकिन माना जा रहा है कि सब-इंस्पेक्टर ने पत्नी और बेटे की हत्या के बाद आत्महत्या कर ली.

सुरेश खागुड़ा के साले साले ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह शादी के बाद से ही भोपाल में किराए का घर लेकर रह रहे थे. उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी और घर में सब कुछ ठीक ही चल रहा था. पुलिस ने बताया कि एसआई सुरेश का शव शुक्रवार की रात करीब बारह बजे हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था. उस समय तो पहचान नहीं हो सकी, लेकिन जब अगले दिन शनिवार की दोपहर उनकी बाइक मिली तो पुलिस को संदेह हुआ. पुलिस उनके घर पहुंची तो घर के बाहर ताला लगा था, वहीं अंदर टीवी ऑन थी.

पुलिस ने कई बार आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. काफी देर इंतजार के बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया. अंदर जाने पर पता चला कि यहां सुरेश की पत्नी कृष्णा (28) और दो साल के बेटे इवान के खून से लथपथ शव पड़ा है. क्राइम सीन देखकर पुलिस टीम भी एक बार दहशत में आ गई. हालांकि जांच पड़ताल के दौरान पाया कि दोनों मां बेटे की हत्या अलग अलग कमरों में की गई है. महिला की हत्या तो जमीन पर हुई, लेकिन बेटे को उसके बैड पर मारा गया है. वहीं पास में मीट काटने वाला एक चाकू भी बरामद हुआ है. आशंका है कि इसी चाकू से वारदात को अंजाम दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी सहित अनेक राज्यों में बारिश की संभावना, कर्नाटक, गोवा, कोंकण, सौराष्ट में चल सकती है लू

एमपी के इस जिले में बंदूक की आग से जलती है होली..!

एमपी में भाजपा पदाधिकारियों ने ली मंत्रियों की क्लास, कहा संगठन-कार्यकर्ताओं के कारण आप मंत्री हो..!

एमपी के फिर कोरोना सक्रिय, इंदौर, भोपाल, ग्वालियर में पाजिटिव मामले..!

Railway: एमपी के इन स्टेशनों पर 4 एक्सप्रेस ट्रेनों भी रुकेंगी, आदेश जारी

Leave a Reply