Rajasthan: मनचला ससुर, बहू को लेकर हुआ चम्पत, 1 महीने के बाद अभी तक नहीं लगा सुराग

Rajasthan: मनचला ससुर, बहू को लेकर हुआ चम्पत, 1 महीने के बाद अभी तक नहीं लगा सुराग

प्रेषित समय :16:41:16 PM / Sun, Mar 12th, 2023

बूंदी. राजस्थान के बूंदी जिले से अपने ही बेटे की पुत्रवधू को लेकर फरार हुए आशिक मिजाज ससुर का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. बहू के प्यार में डूबा यह ससुर करीब एक महीने पहले उसे लेकर फरार हो गया था. पिता की हरकत से सकते में आया बेटा अपनी पत्नी को ढूंढने की गुहार लेकर पुलिस थाने पहुंचा था. लेकिन अभी तक दोनों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस का कहना है कि वह पूरी शिद्दत से दोनों की तलाश कर रही है. लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है.

दरअसल रिश्तों को तार-तार कर देने वाला यह मामला बूंदी के सदर थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. सदर थाना इलाके के सिलोर गांव निवासी रमेश वैरागी अपने ही बेटे पवन वैरागी की पुत्रवधू को लेकर फरार हो गया. पवन वैरागी के छह माह की बेटी है. पीडि़त युवक पवन वैरागी का है कि उसके पिता रमेश वैरागी उसकी पत्नी को घर से भगाकर ले गए. पवन का कहना है कि उसकी पत्नी बेहद सीधे स्वभाव की है. पवन का आरोप है कि उसके पिता उसकी पत्नी के सीधे स्वभाव का फायदा उठाकर उसे भगा ले गए.

बेटे की गैर मौजूदगी में की पिता ने यह हरकत

यही नहीं पवन का कहना था कि उसके पिता पहले भी उसकी पत्नी के साथ अभद्र हरकतें करता था. वह उसे डराता धमकाता भी था. बाद में पिता अपनी पुत्रवधू को उसकी बाइक से ले भागा. पवन ने बताया कि वह मजदूरी का काम करता है और इसके सिलसिले में बाहर रहता है. पिता उसकी गैर मौजदूगी में उसकी पत्नी को भगा ले गए. बहरहाल पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में बेरंग रहेगी कर्मचारियों एवं पेंशनरों की होली, दो महीने से न वेतन मिला ने पेंशन

राजस्थान में पति-पत्नी ने झगड़े के बाद पांच बच्चों सहित नहर में लगाई छलांग, सभी की मौत

राजस्थान की राजनीति के बदलते रंग! बीजेपी से बैर नहीं, पर साहेब की खैर नहीं?

9 मार्च से शुरू होगी राजस्थान बोर्ड की 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षा, इस तरह डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

राजस्थान में फिर हुआ रीट परीक्षा का पेपरलीक, पांच लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Leave a Reply