WPL: गुजरात जायंट्स ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 11 रन से हराया

WPL: गुजरात जायंट्स ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 11 रन से हराया

प्रेषित समय :11:42:10 AM / Fri, Mar 17th, 2023

नई दिल्‍ली. वूमेंस प्रीमियर लीग में गुजरात जायंट्स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबले के दौरान 11 रन से करीबी जीत मिली. टूर्नामेंट में यह दिल्‍ली की दूसरी हार है. वहीं, गुजरात जायंट्स ने आज छह मैचों के बाद दूसरी जीत दर्ज करते हुए अपनी स्थिति में सुधार किया है. ऑक्‍शन के दौरान सबसे ज्‍यादा रकम प्राप्‍त करने वाली विदेशी खिलाड़ी एशले गार्डन ने गुजरात की जीत में अहम भूमिका निभाई. एशले ने 33 गेंदों पर 51 रन की विस्‍फोटक पारी खेली. वो अंत तक नाबाद रही. साउथ अफ्रीका की लौरा वोल्वार्ड्ट ने गुजरात के लिए 45 गेंदों पर 57 रन बनाए.

पहले बैटिंग करते हुए गुजरात जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए. लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 136 रन पर ही ऑलआउट हो गई. दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान शुरुआत में ही घुटने टेक दिए थे. 52 रन पर दिल्‍ली के चार विकेट आउट हो चुके थे. कप्‍तान मेग लेनिंग महज 18 रन ही बना पाई. शेफाली वर्मा के बैट से आठ रन आए. एलिस कैपसी ने 11 गेंदों पर 22 रन जरूर बनाए लेकिन वो रनआउट हो गई. मरिजैन कप्प ने 29 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली. अश्विनी कुमार ने उन्‍हें रन आउट कर दिया. अंत में अरुंधति रेड्डी ने 17 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला पाई.

प्‍वाइंट्स टेबल पर नजर डालें तो इस वक्‍त सभी पांच मैच जीतकर मुंबई इंडियंस पहले स्‍थान पर है. वहीं, दिल्‍ली कैपिटलस ने छह में से चार मैच जीते हैं. वो दूसरे स्‍थान पर हैं. यूपी वॉरियर पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ तीसरे स्‍थान पर बनी हुई है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महेंद्र सिंह धोनी ने एमएसडी क्लीनिक से शुरू की एक नई पहल, कहा- महिला क्रिकेट ने तोड़ दी हैं सभी बाधाएं

रिटायरमेंट के बाद क्रिकेट में मिला सानिया मिर्जा को ये काम, आरसीबी को करेंगी मेंटाॅर

सेल्फी लेने से इनकार करने पर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर बेसबॉल के डंडे से हमला

उपलब्धि: टीम इंडिया ने रचा इतिहास, क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में बनी नंबर-1 टीम

एरॉन फिंच ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

Leave a Reply