सेल्फी लेने से इनकार करने पर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर बेसबॉल के डंडे से हमला

सेल्फी लेने से इनकार करने पर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर बेसबॉल के डंडे से हमला

प्रेषित समय :19:24:40 PM / Thu, Feb 16th, 2023

मुंबई. क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर सेल्फी विवाद को लेकर हमला किया गया, इतना ही नहीं उनके दोस्त की कार तक तोड़ दिया गया. पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार मुंबई के एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त पर बेसबॉल के डंडे से हमला कर दिया गया. शॉ के दोस्त की कार को भी नुकसान पहुंचाया गया. शॉ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़की और उनके बीच हाथापाई हो रही है.

जानकारी के अनुसार पृथ्वी शॉ ने 2 लोगों के साथ सेल्फी ले ली थी. इसके बाद उनके साथ और भी लोग आ गए और फिर से सेल्फी लेने को कहने लगा. पृथ्वी ने इस बार इनकार कर दिया और कहा कि वे यहां अपने पर्सनल काम से आए हैं. मीडिया के अनुसार शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव ने बताया कि इसके बाद उन पर हमला किया गया. फिर आरोपियों ने उनका पीछा किया और धमकी दी कि पैसे दो, नहीं तो उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा देंगे.

इस बीच पृथ्वी शॉ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वे और एक लड़की झगड़ रहे हैं. लड़की के हाथ में डंडा है. बाद में पृथ्वी अलग हो जाते हैं. इसमें शॉ के साथ सपना गिल भी दिख रही हैं. सपना गिल के वकील अली कासिफ खान देशमुख ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे मुवक्किल पर पुलिस सोशल मीडिया से वीडियो हटाने का दबाव बना रही है. अभी वह डरी और सहमी हुई है. उसे धमकी भी दी जा रही है. इसलिए मैं उसे हटा रहा हूं.

वहीं ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शिकायत के अनुसार जब आरोपियों ने सेल्फी को लेकर अधिक जोर दिया तो पृथ्वी शॉ के दोस्त ने होटल के मैनेजर को फोन कर दिया. इसके बाद मैनेजर ने आरोपियों को जाने को कहा. इसके बाद जब पृथ्वी शॉ होटल से बाहर निकले तो होटल के बाहर कुछ लोग बेसबॉल के डंडे लेकर वहां खड़े हुए थे. इस मामले में 2 आरोपियों की पहचान हो गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एरॉन फिंच ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी को जान से मारने की धमकी, 10 लाख का फ्रॉड होने पर रुपए वापस मांगे थे

भारत को टी-20 वर्ल्ड कप जिताने वाले जोगिन्दर शर्मा ने क्रिकेट के सभी फार्मेट से लिया संन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रहे दिग्गज खिलाड़ी ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूप से सन्यास

सूर्यकुमार यादव का जलवा, ICC के टी20 के क्रिकेटर आफ दि इयर चुने गये

Leave a Reply