16 साल के लड़के ने 17 वर्ष की लड़की का अपहरण कर मनाली ले जाकर किया रेप

16 साल के लड़के ने 17 वर्ष की लड़की का अपहरण कर मनाली ले जाकर किया रेप

प्रेषित समय :15:45:22 PM / Sun, Mar 19th, 2023

चूरू. राजस्थान के चूरू शहर के एक 16 साल 2 महीने के एक लड़के ने 17 साल की लड़की को शादी का झांसा देकर अगवा कर लिया. फिर उसे हिमाचल प्रदेश ले गया. वहां उसने लड़की को मनाली के एक होटल में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. बाद में इस बाल अपचारी ने नाबालिग लड़की को चूरू के दूधवाखारा बस स्टैंड पर छोड़ दिया. पुलिस ने उसे वहां से दस्तयाब किया है. वहीं आरोपी नाबालिग लड़के के घर पर दबिश देकर उसे निरुद्ध कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

महिला थाना पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है. लड़की की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सर्व समाज के बैनर तले विभिन्न संगठनों की ओर से हाल ही में चूरू में आक्रोश रैली निकाली गई थी. उस दौरान रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया गया था. महिला थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता ने 12 मार्च को अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था. उसमें अब दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं को भी जोड़ दिया गया है.

पीड़िता को दूधवाखारा से बरामद किया गया था

आरोपी लड़के ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर 11 मार्च की रात को अगवा किया था. अगवा करने के बाद वह उसे सीधे मनाली ले गया. वहां एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बीते शुक्रवार शाम को पुलिस को नाबालिग लड़की दूधवाखारा बस स्टैंड पर बस का इंतजार करते हुए मिली थी. पुलिस ने उसे वहां से दस्तयाब किया है.

पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा लिया है. पीडि़ता के 164 के बयान भी दर्ज करा लिए गए हैं. बाल अपचारी की इस साजिश में इरफान और मनीष नाम के युवकों ने उसकी मदद की थी. पुलिस लड़की के अपहरण में सहयोग करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है. इस मामले को लेकर चूरू में काफी बवाल मच चुका है. लिहाजा पुलिस एक-एक कदम फूंक-फूंककर रख रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: आगामी चुनाव में अशोक गहलोत ही होंगे कांग्रेस पार्टी का चेहरा

राजस्थान के चुरू में नाबालिग के अपहरण के बाद बवाल, लोगों पर पुलिस लॉठाचार्ज के बाद बढ़ा तनाव

राजस्थान चुनाव 2023: राजे को रोकने में लगे बीजेपी नेतृत्व के समक्ष सीएम गहलोत ने बड़ी सियासी चुनौती खड़ी कर दी?

राजस्थान: कांग्रेस विधायक की सीएम गहलोत को चेतावनी- मांगें पूरी नहीं हुईं तो बैठेंगी धरने पर

राजस्थान : जयपुर में केजरीवाल बोले- गहलोत-वसुंधरा में अच्छी दोस्ती, कांग्रेस-बीजेपी ने राजस्थान को लूटा

Leave a Reply